बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed Video: बोल्ड वेट्रेस लुक ने किया सबको बेहोश, बैकलेस ड्रेस...

Urfi Javed Video: बोल्ड वेट्रेस लुक ने किया सबको बेहोश, बैकलेस ड्रेस पर यूजर्स ने किए बेहद मजेदार कमेंट्स

Date:

Related stories

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद कैमरे पर हर बार कोई न कोई अतरंगी हरकत कर ट्रेंड में आ जाती हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम बोल्डनेस से तहलका मचाना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। वह बोरे से बनी ड्रेस से लेकर तार तक की बनी ड्रेस से चर्चा में आ जाती हैं। आलम यह है कि लोग भी अब उनके अजीबोगरीब ऑउटफिट का इंतजार करते हैं और सोच में रहते हैं कि आखिर इस बार क्या कमाल दिखाने वाली है उर्फी। इस बीच उर्फी ने अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। आगे से यह ड्रेस जहां नार्मल लग रही है वहीं पीछे से इस ड्रेस ने मानो सनसनी मचा दी। ऐसे में आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

वीडियो में उर्फी ने दिखाई गजब बोल्ड अदाएं

उर्फी के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो यह आगे से नार्मल वेट्रेस ड्रेस लग रही है लेकिन उर्फी कुछ नार्मल कैसे कर सकती है। उर्फी ने इस वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, “इट्स ओवर।” वीडियो में उर्फी वेटरेस लुक में नजर आ रही हैं। इस दौरान उर्फी व्हाइट शर्ट और ब्लैक स्कर्ट को ब्लैक टाई के साथ टीमअप किया है। मेकअप की बात करें तो उर्फी डार्क लिपस्टिक शेड और हाई बन से इस लुक में तड़का लगाया है। इस दौरान वह पिंक आईशेडो और बोल्ड मश्करा से इस लुक को खास बनाया है। वहीं, बाद में जब एक्ट्रेस का बैक लुक सामने आता है वह देख लोग चौंक गए। पीछे से उर्फी बिकिनी लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं और वह गजब अदाएं दिखा रही हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: विनर के नाम का हुआ खुलासा, इन 2 कंटेस्टेंट में थी कांटे की टक्कर लेकिन एक ने मारी बाजी

वीडियो को देख यूजर्स ले रहे हैं जमकर चटकारे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उर्फी के इस वीडियो को देख लोगों की निगाहें थम गई है। इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “फर्स्ट इम्प्रैशन ऐसा था मुझे लगा ये सुधरेगी…. लेकिन रील के 3 सेकंड के बाद उसने बताया ही दिया मैं उर्फी हूं या मैं कभी नहीं सुधरूंगी।” एक और यूजर ने कहा, “पीछे देखो पीछे।” एक और यूजर ने कहा, “क्या फायदा इस बजट का भाई….जब सरकार पूरे शरीर कपड़े जनता को नहीं पहना पा रही।” एक और यूजर ने कहा, “यह कौन फैशन है मोहतरमा आगे का कभी छुपाती हो और कभी पीछे का दिखाती हो कभी पीछे का दिखाती हो तो कभी आगे क्या छुपाती हो।।”

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories