रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरUrfi Javed Viral Video: सिर पर मोतियों को सजाकर रिविलिंग व्हाइट ड्रेस...

Urfi Javed Viral Video: सिर पर मोतियों को सजाकर रिविलिंग व्हाइट ड्रेस में दिखीं उर्फी, लोगों का चकराया दिमाग

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक देखने के बाद एक बार फिर लोगों का दिमाग चकरा गया है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हर बार की तरह इस बार भी उर्फी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आई लेकिन खास अंदाज में। वह खूबसूरत तो दिख रही है और लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं लेकिन ड्रेस को देख आप कंफ्यूज हो जाएंगे कि आखिर यह है क्या। वह जिस तरह बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही है उसे देख लोग मदहोश हो रहे हैं। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

उर्फी के लुक को देखते रह गए लोग

उर्फी जावेद ने अपने इस लुक को शेयर कर लोगों की बोलती बंद कर दी। यहां आप देख सकते हैं कि वह कट आउट व्हाइट ड्रेस को स्टाइल कर रही है। वहीं वह नीचे से बॉडी फुल फिट नेट स्कर्ट को करी कर सुर्खियों में आ गई। उर्फी ने अपने इस लुक को व्हाइट बड़े इयररिंग्स और सिर पर मोतियों को हेयर बैंड की तरह स्टाइल कर खास टच देती हुई नजर आई। वीडियो में एक से बढ़कर एक पोज देकर लोगों के बीच लाइमलाइट में आ गई।

हटके दिखीं उर्फी

हर बार से हटके उर्फी जावेद का यह अंदाज सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को चैन नेकलेस से कंप्लीट किया। रेड लिपस्टिक के साथ पिंक आईशेडो और शाइनी मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है। उनके इस अंदाज को देख फैंस जहां फिदा हो गए तो हेटर्स भी उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो हैं।

लुक देख यूजर्स कर रहे ये कमेंट

कुछ लोग उर्फी को ट्रोल करने की भी कोशिश करते हुए दिखे। एक यूजर ने लिखा, “कोई फायदा नहीं तुम रहोगी वही।” एक यूजर ने कहा ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर भी कोई फायदा नहीं है। दूसरे यूजर ने कहा आज अपने दिल जीतने की कोशिश की तो एक ने लिखा आपकी ड्रेस वाकई कमाल की है। एक यूजर ने कहा, “मुझे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है।” एक यूजर ने लिखा, “आप पहचान में नहीं आ रही हैं दीदी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories