गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरUrfi Javed Viral Video: ब्रा पहनकर उर्फी ने अलग अंदाज में लोगों...

Urfi Javed Viral Video: ब्रा पहनकर उर्फी ने अलग अंदाज में लोगों को दी चेतावनी, कहा- ‘मुझे कॉपी करना बंद करो’

Date:

Related stories

Urfi Javed Viral Video: अतरंगी फैशन चॉइस से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद लाइमलाइट बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। उन्हें पता है कि लोग उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर उन्हें ट्रोल करेंगे। बावजूद इसके वह लोगों को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। इस बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कुछ ऐसा कहा जिसके बाद वह चर्चा में है। इस वीडियो को देखने के बाद आप एक बार यह सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि आखिर उर्फी क्या कहना चाह रही है। वीडियो में उनके साथ एक शख्स भी है जिसके जरिए लोगों को चेतावनी देती हुई दिखी है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में।

Urfi Javed Viral Video में दी चेतावनी

Urfi Javed Viral Video को शेयर करते कैप्शन में लिखा, “मेरे कपड़ों को कॉपी करना बंद करो।” वहीं इसमें एक शख्स मिरर के पीछे इनविजिबल कोट को कैरी करते हुए नजर आ रहा है। वहीं आगे उर्फी खड़ी रहती है और वह यह कहती है कि “मैं हमेशा इनविजिबल कपड़े पहनती हूं मेरे आइडिया को कॉपी करना बंद करो।”

Urfi Javed Viral Video को अब तक 15000 से ज्यादा लाइक

इस वीडियो को अब तक 15000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और एक यूजर ने लिखा, “हा हा।” तो एक ने कहा, “अगर यह पोशाक तेरे हाथ लग जाए तो समझ लेना लंगूर के हाथ अंगूर लग गया।” एक और यूजर ने कहा, “कोई उर्फी को कॉपी नहीं करेगा।” एक और यूजर ने कहा, “कॉपीराइट बस है उर्फी के पास है कोई और नहीं पहन सकता।”

Urfi Javed Viral Video में ब्लैक ब्रा को फ्लॉन्ट कर रही

जहां तक इस वीडियो में उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो वह ब्लैक ब्रा को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल सटल मेकअप और नेकलेस से कंप्लीट किया है। सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल में उर्फी जावेद हमेशा की तरह अलग दिखाई दे रही है। उर्फी वह नाम है जिसे आप पसंद या नापसंद तो कर सकते हैं लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते। वर्कफ्रंट की बात करें तो और फिर बहुत जल्द एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स धोखा 2 में नजर आने वाली है। हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories