रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरUrfi Javed Viral Video: टेनिस रैकेट से उर्फी ने बनाई ड्रेस तो...

Urfi Javed Viral Video: टेनिस रैकेट से उर्फी ने बनाई ड्रेस तो गश खा गए लोग, कहा- ‘तू नारी नहीं पिशाचिनी है पिशाचिनी’

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद के फैशन सेंस को देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक जाती है। अतरंगी अंदाज और यूनिक कपड़ों से लोगों के दिलों दिमाग पर छाई रहने वाली उर्फी हर बार कुछ खास कमाल दिखाती है। ऐसे में उनका नया वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। एक बार फिर अपने अंदाज से वह लोगों के दिलों पर कब्जा जमाने तो आई लेकिन हेटर्स के मुंह खुले के खुले रह गए। कुछ लोग एक बार फिर उनसे यही पूछ रहे हैं कि दीदी कब सुधरोगी। इस बार टेनिस रैकेट से एक्सपेरिमेंट करती नजर आई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अतरंगी अंदाज से उर्फी ने किया लोगों को हैरान

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद रेड शर्ट और ब्लैक शॉट में सोफे पर बैठकर हाथ में टेनिस लेकर रखी है। ऐसे में पीछे से आवाज आती है टेनिस खेलने जा रही हो क्या तो उर्फी जवाब देती खेलने नहीं पहनने जा रही हूं। वहीं उर्फी ड्रेस बनाकर कैमरे पर नजर आती है। इस दौरान उन्होंने टेनिस के ऊपर फ्लावर को चिपका कर उससे टॉप तैयार किया। इसे उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में ग्रीन स्कर्ट को लपेटकर पेयर किया है। उनके इस लोक को देखने के बाद एक बार फिर लोगों की बोलती बंद हो गई थी। एक्ट्रेस ने अपने लुक को सटल मेकअप मिडिल पार्टेड हेयर बन के साथ इयररिंग्स से कंप्लीट टच दे रही हैं।

लोग कर रहे जबरदस्त कमेंट

इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा कोई इसका भी हाथ कटवा दो ताकि यह ड्रेस दोबारा ना बने। तो एक यूजर ने कहा आप इतनी क्रिएटिव मत बनिए उर्फी जी। एक यूजर ने कहा चलो टेनिस खेलते हैं तो दूसरे यूज़र ने कहा दीदी यह क्या पहन रखी हो। एक यूजर ने कहा इसको लगा डाला तो लाइक झींगा लाला। एक यूजर ने कहा मच्छर मारने वाला बटन।

कई प्रोजेक्ट में दिखेंगी उर्फी

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद बहुत जल्द स्प्लिट्सविला X5 में भी नजर आने वाले हैं। वही उनकी सीरीज प्राइम टीवी पर ‘फॉलो कर लो ना यार’ जल्द स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। वहीं पिछले कुछ समय से यह खबर चर्चा में है कि एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स धोखा 2’ से डेब्यू कर सकती हैं लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories