रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनपिंक शॉर्ट ड्रेस में Oops Moment का शिकार हुईं Urvashi Rautela, फटी...

पिंक शॉर्ट ड्रेस में Oops Moment का शिकार हुईं Urvashi Rautela, फटी लेगिंग ने करवाई सरेआम बेइज्जती

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

IND vs PAK मैच में देखना Urvashi Rautela को पड़ा भारी, सोने का iPhone खोने पर लगाई खास गुहार

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों खूब...

Urvashi Rautela: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। एक्ट्रेस हर दिन अपने रॉयल अंदाज के लिए चर्चा में होती हैं लेकिन आजकल वह ऋषभ पंत एक्सीडेंट को लेकर लगातार लाइमलाइट में है। उर्वशी एक बार फिर फैंस के निशाने पर है और वजह है उनका स्टाइल। जी हां, रॉयल अंदाज और महंगे लाइफस्टाइल को फॉलो करने वाली उर्वशी एयरपोर्ट पर फटी लेगिंग पहनकर पहुंच गई। ऐसे में ट्रोलर्स को तो एक मौका मिल गया कि उन्हें ट्रोल करें। बस क्या था उर्वशी की सोशल मीडिया पर खूब फजीहत हो रही है। आइये देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

उर्वशी की एक गलती ने एक्ट्रेस की करवाई फजीहत

वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो एक्ट्रेस डार्क रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने ब्लैक ट्रांसपेरेंट लेगिंग से टीमअप किया है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने बालों पर हेयरबैंड, हाई हील्स से कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस इस दौरान काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं लेकिन उनकी एक गलती उनपर भारी पद गया और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। दरअसल इस लुक उर्फी की एक पैर की स्टॉकिंग्स में एक बड़ा सा छेद दिखा जिसे देख यूजर्स लगातार एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं।

Also Read- BHUVAN BAM की नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश, तमाम सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ते हुए ‘TAAZA KHABAR’ से कमा रहे करोड़ों रुपए

वीडियो को देख यूजर्स ले रहे हैं मजे

बता दें कि इस वीडियो को देख यूजर्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं और उर्वशी को जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “ये लोग भी शॉक्स फटने के बाद नहीं बदलते हैं।” एक और यूजर ने कहा, “फैट गए इनके स्टॉकिंग।” एक और यूजर ने कहा, “एक पेअर पर फटा हुआ है।” एक और यूजर ने कहा, “इन्हें ठण्ड क्यों नहीं लगती है।”

Also Read- CM SUKHVINDER ने किया HIMACHAL में कैबिनेट का विस्तार, जानें विक्रमादित्य सहित बने कौन कौन मंत्री ?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories