बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनUrvashi Rautela को देख देशभर में लड़कों का धड़कता है दिल, एक्ट्रेस...

Urvashi Rautela को देख देशभर में लड़कों का धड़कता है दिल, एक्ट्रेस ने बड़े खिताब को किया अपने नाम

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

IND vs PAK मैच में देखना Urvashi Rautela को पड़ा भारी, सोने का iPhone खोने पर लगाई खास गुहार

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों खूब...

Urvashi Rautela: यह बात सच है कि उर्वशी रौतेला को फैंस किस कदर चाहते हैं इसे हम सब जानते हैं। उर्वशी को देख लोगों की दीवानगी बढ़ जाती है। एक्ट्रेस लोगों को इंप्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहती है। यही वजह है कि अभी हाल ही में उन्हें एक ऐसा खिताब मिला है जिसकी शायद किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। यह बात सच है कि खूबसूरती और स्टाइल के मामले में एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं है लेकिन अब इस खिताब ने साबित कर दिया कि दुनिया भर में लोग उन्हें किस कदर चाहते हैं। जी हां, उर्वशी को हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करती हुई नजर आई।

उर्वशी ने जीता खिताब

इस दौरान उर्वशी अपने लुक से लोगों को इंप्रेस करती दिखी लेकिन उनकी दीवानगी अब उनके खिताब से जाना जा सकता है। जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक उर्वशी को मोस्ट एलिजिबल बैचलरेट का खिताब दिया गया है। उसके बाद हम इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि उर्वशी को लोग कितना पसंद करते हैं। यह बात सच है कि उर्वशी के फैंस उन्हें देख दीवाने हो जाते हैं। वहीं अब मोस्ट एलिजिबल बैचलरेट का अवार्ड फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: हबीबी संग फ्लर्ट करना मनीषा रानी को पड़ा भारी, नॉमिनेशन टास्क में दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

फैशन में नहीं है जवाब

उर्वशी आए दिन फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभी हाल ही में उनका जलवा कान्स फिल्म फेस्टिवल में देखने को मिला। वहीं किसी भी इवेंट में लोगों का ध्यान लुक और फैशन पर जाकर अटक जाती है क्योंकि उनकी ड्रेस में या फैशन में कुछ तो खास होता है जो लोग अपनी निगाहें ही नहीं हटा पाते।

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं उर्वशी

29 वर्षीय अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस हाल ही में रणदीप हुड्डा के ऑपोजिट वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आई थी। उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया है। वहीं सोशल मीडिया पर वह चर्चा में बनी रहती हैं। अपने लुक से लेकर फैशन तक के लिए वह हर बार लोगों को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। यही वजह है कि आज उन्हें मोस्ट एलिजिबल बैचलरेट का खिताब मिला है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories