रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनUrvashi Rautela Mother: बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं उर्वशी की मां,...

Urvashi Rautela Mother: बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं उर्वशी की मां, खूबसूरती देखकर हर कोई हो गया कायल

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

IND vs PAK मैच में देखना Urvashi Rautela को पड़ा भारी, सोने का iPhone खोने पर लगाई खास गुहार

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों खूब...

Urvashi Rautela Mother: बॉलीवुड की सुपरमॉडल कही जाने वाली उर्वशी रौतेला अक्सर सुर्खियों में नजर आती हैं। उनकी खूबसूरती के चर्चे दूर-दूर तक है। खूबसूरती के मामले में उर्वशी रौतेला की मां भी सभी एक्ट्रेस को टक्कर देती नजर आती है। सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की मां ने बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज में फोटो शेयर की हुई है। जिन्हें देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नजर आए हैं।

उर्वशी की मां मीरा रौतेला का गजब का लुक

उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ही ग्लैमरस और एंटीक पोज दिए हुए हैं। जिनमें वह अपनी खूबसूरती बयां कर रही है। और उनकी मां को साथ में देखकर हर कोई यही समझेगा कि यह दोनों सिस्टर है। बढ़ती उम्र के साथ भी उर्वशी की मां ने खुद को मेंटेन रखा हुआ है। वह हमेशा खुद को अच्छे से स्टाइल करती हैं ताकि उनकी तारीफ में कोई कमी ना रह जाए। अब उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डाले तो उन्होंने अलग-अलग इवेंट और जगहों के फोटोज, वीडियोज पोस्ट किए हुए हैं।

खुद को अच्छे से स्टाइल करती हूं उर्वशी की मां मीरा रौतेला

अभी हाल ही में मीरा रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की। जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का प्लाजो और पिंक कलर की जैकेट पहनकर अपना गजब का लुक दिखाया। इसी बीच उनके साथ उर्वशी रौतेला और उनके हस्बैंड में नजर आए। उर्वशी की मां ने फिशिंग और बोटिंग करते हुए भी कई ऐसे वीडियोस पोस्ट किए हैं जिसने देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तारीफ की है। उर्वशी के बर्थडे सेलिब्रेशन से लेकर कई ऐसे खूबसूरत इवेंट को भी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पर संजोग कर रखा है।

Also Read- SARA-KARTIK की यह फोटो देखने के बाद फैंस पूछने लगे सवाल, क्या फिर से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट?

Also Read- EPFO UPDATE: अब कर्मचारी घर बैठे ही कर सकेंगे नॉमिनी के लिए ई-नॉमिनेशन, जानें पूरी प्रक्रिया

अपनी मां के बेहद करीब उर्वशी रौतेला

फोटो देखकर लगता है कि उर्वशी अपनी मां के बेहद करीब है और एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग दिखाते हुए नजर आती हैं। फोटोस नहीं तुमको एक साथ मस्ती करते हुए भी देखा गया है। उर्वशी के साथ-साथ उनकी मां की भी खूबसूरती देखकर हर कोई उनका फैन हो जाता है। क्योंकि उर्वशी कीमा मेरा रौतेला अपने पटना से बढ़ती उम्र को मात दे देती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories