शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनकान्स 2023 में Urvashi Rautela ने चोरी करने में मारी बाजी! कॉपीकैट...

कान्स 2023 में Urvashi Rautela ने चोरी करने में मारी बाजी! कॉपीकैट बनकर रेड कारपेट पर 5 बार करवाई फजीहत

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

IND vs PAK मैच में देखना Urvashi Rautela को पड़ा भारी, सोने का iPhone खोने पर लगाई खास गुहार

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों खूब...

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिलहाल अपने कान्स 2023 लुक किए वजह से खूब चर्चा बटोर रही हैं। हर दिन उर्वशी अपने नए अवतार से लोगों को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। यह बात सच है कि उर्वशी अपने महंगे फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से खूब चर्चा में रहती हैं लेकिन यह भी सच है कि कान्स के उनके लुक को देख यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे थे। उर्वशी को इस कान्स में कॉपीकैट बनने का भी खिताब दिया गया है जिसके बाद यूजर्स उनकी खूब फजीहत कर रहे हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फ़ॉलोइंग है और उनका जलवा बरकरार रहता है। ऐसे में आइए एक बार फिर देखते हैं उर्वशी के वो टॉप 5 लुक्स जिन्हें लेकर सोशल मीडिया पर मचा था खूब हंगामा।

पिंक लुक ने बटोर ली थी लाइमलाइट

उर्वशी रौतेला कान्स से जब अपना फर्स्ट लुक शेयर किया तो लोगों का ध्यान उनकी नेकलेस ने खींचा। इस दौरान वह खूबसूरत फ्रिल पिंक गाउन में नजर आई थीं और एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट को छिपकली कार्टियर नेकपीस से कम्पलीट किया था। इस लुक को फैंस ने तो पसंद किया था लेकिन लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि ऐश्वर्या राय की तरह लुक को रिक्रिएट कर रही है क्योंकि ऐश्वर्या भी एक बार अपने हेयर एक्सेसरीज से लुक को अलग बनाया था।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

फ्रिल गाउन लुक को किया कॉपी

अगर उर्वशी के दूसरे लुक की बात करें तो वह भी एक फ्रिल गाउन था जो इस बार ओरंगेर कलर में था। एक्ट्रेस ने पर्ल इयरिंग्स और नेकलेस से इस लुक को कम्पलीट किया था। एक्ट्रेस को एक बार फिर ट्रोल किया गया क्योंकि लोगों का कहना था कि उर्वशी ने इस लुक को दीपिका पादुकोण के फ्रिल गाउन को कॉपी करने की कोशिश की हैं।

व्हाईट और ब्लू गाउन के साथ चुरा ली ऐश्वर्या का स्टाइल

तीसरे लुक की बात करें तो इसमें उर्वशी लुक कॉपी करने में हद पार करती दिखीं। एक्ट्रेस ने इस दौरान व्हाईट और ब्लू गाउन को कैरी किया लेकिन लोगों का ध्यान उनकी ब्लू लिपस्टिक ने खिंची। यूजर्स का कहना है कि एक बार उर्वशी ने ऐश्वर्या राय को कॉपी किया और उनके पर्पल लिपस्टिक को फ़ॉलो कर रही हैं।

ऑरेंज ट्यूब ड्रेस में छा गईं उर्वशी

उर्वशी के इस लुक का क्या कहना, एक्ट्रेस इस दौरान ऑरेंज ट्यूब टॉप में काफी खूबसूरत नजर आईं। फैंस ने इस लुक को तो पसंद किया लेकिन उनके स्टाइल और फैशन को लेकर काफी ट्रोल किया। लोगों का कहना है कि उर्वशी को कुछ नया करने की जरुरत है।

एक बार फिर हुई फजीहत

उर्वशी रेड कार्पेट पर ग्रीन पंखों वाले सेक्विन फ्लोर-लेंथ गाउन में नजर आई। इसमें हर हद पार करते हुए उर्वशी रौतेला ने मैक्सिकन एक्ट्रेस Victoria Bonya के रेड कार्पेट आउटफिट को कॉपी किया है। फैंस उर्वशी का यह अंदाज देख चौंक गए थे।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories