शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनदेसी गर्ल Priyanka Chopra की वेब सीरीज सिटाडेल में हुई VARUN DHAWAN की...

देसी गर्ल Priyanka Chopra की वेब सीरीज सिटाडेल में हुई VARUN DHAWAN की एंट्री, जानें किरदार में क्या है खास

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Priyanka Chopra : ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपडा जोनस आजकल काफी सारी वजह से लाइमइट में बनी हुई है। बीते शुक्रवार19 मई को इस सीरीज का पांचवा ऐपिसोड जारी कर दिया गया है। इस सीरीज में प्रियंका चोपड़ जोनस के अपोजिट में रिचर्ड मैडेन लीड रोल में देखने को मिले हैं। फिलहाल यह सीरीज प्राइम वीडियो में देखी जा सकती है। इस सीरीज के पांचवे ऐपिसोड में दर्शको को वरूण धवन की एक झलक देखने को भी मिली हैं।

यह भी पढ़ें : बेबी बंप से इंटरनेट का पारा बढ़ती नजर आयीं  ILena D Cruz , नई फोटो सोशल मीडिया पर ढा रही कहर

वरूण धवन के निभाया ये किरदार

प्रियंका चोपड़ा के इस वेबसीरीज के पांचवे एपिसोड में वरूण धवन का एक छोटा सा कैमियो देखने को मिला है। दरअसल दर्शकों ने वरूण को उनकी आवाज से पहचान कर अंदाजा लगाया हैं। पांचवे एपिसोड में जब नादिया सिंह उर्फ प्रियंका चोपड़ा गंभीर से फोन पर बात करते हुए नजर आई थी। फोन पर नादिया जिस आदमी से बात कर रही थी उसमें दूसरी तरफ से जो आवाज आ रही थी , वहीं आवाज वरूण धवन की मानी जा रही है। माना जा रहा है कि इस सीरीज के आखिरी तक वरूण धवन को इसमें दिखा दिया जाएगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस अमेरिकन सीरिज में वरूण प्रियंका के पिता का किरदार निभाएंगे और साथ ही एक क्रिमीनल स्पाइ का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे । ।

इंडियन पार्ट में होंगे वरूण धवन और समांथा रूथ प्रभु

प्रियंका चोपड़ा कीयह सीरिज दो अलग- अलग देशों में भी चलेगी एक भारत और दूसरा इटली । भारत में बनने वाली इस सीरीज में वरूण धवन और समांथा प्रभु को कॉस्ट किया जाएगा । बता दें इडिंयन सीरिज राज एंड डीके द्वारा निर्मित की जाएगी। इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका चोपड़ा से भारत में बनने वाली इस सीरीड में समांथा और वरूण को कॉस्ट करने की बात को लेकर सवाल किया हगया था , तो तब प्रियंका बात तो घूमाते हुए कहा था कि ऐसा हो भी सकता है और नहीं । लेकिन अब दर्शको को इस बात का पक्का अंदाजा हो गया है कि इंजडियन सीरीज में वरूण लीड रोल में जरूर दिखेंगे ।

 यह भी पढ़ें : मैजिकल दुनिया में कदम रखते ही जलपरी बनी Janhvi Kapoor, लुक देखकर फैंस बोले -‘द बेस्ट मरमेड’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories