गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनViral Photo: पहचाने कौन है ये Ranbir Kapoor और Sunny Deol संग...

Viral Photo: पहचाने कौन है ये Ranbir Kapoor और Sunny Deol संग काम कर चुकी खूबसूरत हसीना

Date:

Related stories

Viral Photo: इन दोनों सोशल मीडिया पर एक क्यूट बच्ची की तस्वीर तेज़ी से वायरल (Viral Photo) हो रही है यहीं, आपको बता दें कि वह तस्वीर और किसी की नहीं बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस की है। और यह मासूम और क्यूट बच्ची बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैसे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और Sunny Deol) संग भी एक धमाकेदार फिल्म में काम कर चुकी हैं।

Viral Photo में कौन है ये बच्ची

यहीं अगर बात की जाए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उस तस्वीर में दिख रही बच्ची की तो, आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि इस तस्वीर में यह मासूम और क्यूट सी बच्ची और कोई नहीं बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचाने वाली मशहूर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) हैं। अब इस खबर को पढ़ते ही आपके मन में यही सवाल उठ रहा होगा कि, इन दिनों अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस बचपन में इतनी मासूम कैसे हो सकती हैं। तो जी हां यह क्यूट और मासूम बच्ची तृप्ति डिमरी ही हैं।

Tripti Dimri की अदाओं से घायल हुए फैंस

साथ ही अगर बात की जाए तृप्ति डिमरी की तो, सिनेमाघरों में खूब गर्दा उड़ाने वाली फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ दिखने के बाद से ही तृप्ति सोशल मीडिया पर अपनी कातिलाना अदाओं से हर किसी को घायल करती नज़र आ रही हैं, जहां उनके चाहने वाले भी उन्हें देखना बेहद पसंद कर रहे हैं। यहीं आपको बताते चलें कि तृप्ति डिमरी को उनकी शानदार फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के बाद अब जल्द ही रिलीज़ होने जा रही मेरे महबूब मेरे सनम में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग रोमांस करते देखा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories