मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरViral Video: राघव को छोड़ मुनव्वर फारुकी संग रोमांस फरमाती दिखी अवनीत...

Viral Video: राघव को छोड़ मुनव्वर फारुकी संग रोमांस फरमाती दिखी अवनीत कौर! लोग बोले- ‘ये क्या खिचड़ी पक रही है’

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप यह कहेंगे कि ओह माय गॉड यह क्या हो रहा है। यह वीडियो बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी का है जो हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान के साथ रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में नजर आए थे। हम बात कर रहे हैं ‘हल्की-हल्की सी’ गाने की। लेकिन इस सबके बीच बिग बॉस 17 विनर का वीडियो इंटरनेट सेंसेशन अवनीत कौर के साथ वायरल हो रहा है जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने लायक है। इस वीडियो को देखने के बाद जाहिर तौर पर आप उनकी केमिस्ट्री से प्यार कर बैठेंगे। आईए देखते हैं यह वीडियो।

Viral Video को देखने के बाद फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

इस Viral Video को देखने के बाद मुनव्वर और अवनीत के फैंस जहां जमकर प्यार लुटा रहे हैं तो कुछ लोग इस वीडियो पर सवाल उठाते भी नजर आए। लेकिन वीडियो को देख कुछ लोग यह कह रहे हैं कि क्या इनके बीच में कुछ है। दरअसल इस वीडियो में मुनव्वर और अवनीत खुलेआम रोमांस फरमाते हुए दिखी हैं। जहां एक तरफ अवनीत राघव शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं तो ऐसे में वायरल वीडियो को देख लोगों की आंखें चौंधिया गई है।हालांकि यह प्रमोशन का एक तरीका भी हो सकता है।

Viral Video में एक दूसरे में खोए हुए दिख रहे मुनव्वर और अवनीत

वीडियो में अवनीत पठानी सूट में नजर आ रही है। इस ब्लू कुर्ते में उनका लुक देखने लायक है जिसे उन्होंने स्टाइलिश चोकर और माथे पर बिंदी लगाकर कंप्लीट किया है। बन हेयर स्टाइल में अवनीत की अदाएं देखने लायक है और वह काफी क्यूट नजर आ रही है। वहीं पीछे से मुनव्वर फारूकी की एंट्री होती है जो पिक टर्टल नेक कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। दोनों इस दौरान मुनव्वर के न्यू रिलीज सॉन्ग ‘हल्की-हल्की सी’ पर डांस कर रहे हैं और एक दूसरे में खोए हुए दिख रहे हैं। उनका यह रोमांटिक अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है तो कुछ यूजर्स यह कहते हुए दिखे यह क्या खिचड़ी पक रही है। एक और यूजर ने कहा इनका कुछ नहीं हो सकता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories