शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: सोफी चौधरी ने 'होठों पे ऐसी बात' के न्यू वर्जन...

Viral Video: सोफी चौधरी ने ‘होठों पे ऐसी बात’ के न्यू वर्जन से लगाई आग, जहर लुक देख मदहोश हो रहे फैंस

Date:

Related stories

Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। 42 की उम्र में भी फिटनेस से लोगों की बोलती बंद कर देने वाली सोफी अपने हर लुक में कमाल नजर आती है। हालांकि इस सबके बीच एक्ट्रेस किसी और वजह से चर्चा में है। दरअसल हिट सॉन्ग ‘होठों पे ऐसी बात’ के न्यू वर्जन में वह आग लगाती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्यों है यह गाना चर्चा में।

Viral Video में ग्लैमरस लुक से तापमान बढ़ा रही सोफी

सोफी चौधरी के इस गाने की बात करें तो इसका नाम ‘लिप्स’ है। एक्ट्रेस इस वीडियो में आग लगाती हुई नजर आ रही है। एक से बढ़कर एक ग्लैमरस अंदाज में उन्हें देख सोशल मीडिया का तापमान लगातार बढ़ रहा है। यही वजह है कि करीब एक हफ्ते पहले रिलीज हुए इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनका अंदाज चर्चा में है। कभी ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में तो कभी ब्लू ड्रेस में वह जबरदस्त डांस मूव्स दिखाकर लोगों को हैरान कर रही है। एक्ट्रेस गोल्डन ड्रेस में भी कातिलाना नजर आ रही है।

Viral Video में सोफी का दिलकश डांस मूव्स है कातिलाना

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि सोफी की आवाज की तरह ही उनका डांस मूव्स भी हटके है। वह अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है और लोग इस गाने पर खूब रील्स बना रहे हैं। इस गाने के धुन पर सोफी जिस तरह थिरक रही है वह लोगों को मदहोश कर देने के लिए काफी है। एक्ट्रेस ‘एक परदेसी मेरा दिल ले गया’, ‘बेबी लव’ जैसे हिट गाना से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories