रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: Kareena Kapoor के इंग्नोर करने के बाद भी क्यों निहारते...

Viral Video: Kareena Kapoor के इंग्नोर करने के बाद भी क्यों निहारते रहे Shahid Kapoor?

Date:

Related stories

Viral Video: चुनावी प्रचार के दौरान गुस्से से लाल हुए डिप्टी सीएम! समर्थक को जड़ा जोरदार तमाचा; देखें वीडियो

Viral Video: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार जारी है। इस क्रम में सभी पार्टियों के नेता लगातार रोडशो कर रहे हैं और साथ ही जनसभा को भी संबोधित करने का काम कर रहे हैं।

Viral Video: एक समय था जब बॉलीवुड के सबसे पोपुलर कपल में करीना कपूर Kareena Kapoor और शाहिद कपूर Shahid kapoor की गिनती होती थी। जब वी मेट जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली ये जोड़ी जब टूटी को फैंस का दिल भी टूट गया। उसके बाद दोनों ने अलग-अलग शादी कर ली और अब अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं। इस कपल को आखिरी बार उड़ता पंजाब फिल्म में देखा गया था।

Kareena Kapoor ने Shahid Kapoor को किया इंग्नोर

फैंस इस जोड़ी को फिर किसी फिल्म में देखना चाहते है। लेकिन अब शायद ये मुमकिन नहीं है। ये बात हम इस लिए बोल रहे हैं । क्योंकि शाहिद कपूर और करीना कपूर खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, शाहिद कपूर खड़े होते हैं और बेबो उन्हें इग्नोर करके आगे निकल जाती हैं। लेकिन जिस तरह से शाहिद कपूर उन्हें देख रहे हैं। उसे देकर कुछ लोग ट्रोल करने लगे हैं तो वहीं, कुछ लोग इस जोड़ी के टूटने का अफसोस मनाने लगे हैं।

Viral Video पर फैंस ले रह मजे

ये वीडियो 20 फरवरी का है। मुंबई में दादा साहब फाल्के अवॉर्ड की इवेंट में दोनों को कैमरे में कैद किया गया। ये Viral Video फंक्शन खत्म होने के बाद का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, गोल्डन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही करीना कपूर ने शाहिद कपूर के साथ खड़ एक शख्स से हाथ मिलाया लेकिन शाहिद कपूर को उन्हों ने पूरी तरह से इंग्नोर कर दिया।

लेकिन उसके बाद भी शाहिद कपूर बहुत ही प्यार से एक्ट्रेस को निहारते हुए दिखे । जिसके वायरल होने पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो को instantbollywood नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर यूजर्स के काफी जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories