गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनक्या खतरों के खिलाड़ी 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी Sumbul Touqeer?...

क्या खतरों के खिलाड़ी 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी Sumbul Touqeer? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Khatron Ke Khiladi 13 फेम Arjit Taneja ने कैमरे के लिए दिए जबरदस्त पोज, ओपन शर्ट स्टाइल देख क्रेजी हुई लड़कियां

https://www.youtube.com/shorts/jlWFlMUTOEU?feature=share Arjit Taneja: कुमकुम भाग्य फेम अर्जित तनेजा हाल ही...

Sumbul Touqeer: एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 का दर्शकों के बीच काफी क्रेज है। मौजूदा समय में केपटाउन दक्षिण अफ्रीका में इस शो की शूटिंग चल रही है। इस शो में 14 सेलेब्रिटीज खतरों के खिलाड़ी 13 की ट्रॉफी जीतने के लिए एक दूसरे से मुकाबला कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि. खतरों के खिलाड़ी 13 में बिग बॉस फेम सुंबुल तौकीर खान भी एंट्री ले सकती है।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में हिस्सा लेंगी सुंबुल तौकीर खान ?

सोशल मीडिया पर हर तरफ इस बात की चर्चा हो रही है कि, खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में बिग बॉस फेम सुंबुल तौकीर खान हिस्सा लेंगी। इसी के साथ इस शो का एक प्रोमो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि, कैसे कंटेस्टेंट खतरनाक स्टंट करते वक्त घायल हो गए। इस शो में कई सारे सेलिब्रिटीज के जुड़ने की खबर सामने आई है। इसी कड़ी में खबर आई है कि, टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान भी इस शो में जुड़ सकती है। ऐसा बताया जा रहा है कि, वह इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर हिस्सा लेंगी। इसी के साथ ऐसा बताया जा रहा है कि, रोहित शेट्टी के इस शो पर अब्दु रोजिक भी नजर आ सकते हैं।

Also Read: Nokia ने लॉन्च किया ईंट जैसा मजबूत XR20 5G रग्ड स्मार्टफोन, गिरने या पानी में डूबने से भी नहीं होगा खराब

एक्ट्रेस का रिएक्शन आया सामने

ऐसे में अब सुंबुल तौकीर खान ने खतरों के खिलाड़ी 13 में आने की खबरों पर अपना रिएक्शन साझा किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि, इस खबर से तो मैं भी शौक हूं छापने को तो बहुत कुछ चाप सकते है। इसी के साथ इस दौरान सुंबु ने यह भी बताया कि वह इस शो में किसको सपोर्ट करेंगी। सुंबुल ने कहा कि, वह शिव ठाकरे को सपोर्ट करेंगी। रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 में बॉलीवुड से लेकर टीवी और ओटीटी तक के कई सेलिब्रिटी जुड़े हैं अभी तक इसमें ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, अरजीत तनेजा, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह जैसे नाम सामने आए हैं।

also Read: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories