रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनSidharth Malhotra की साली का पेशा जानकर आप भी रह जाएंगे दंग...

Sidharth Malhotra की साली का पेशा जानकर आप भी रह जाएंगे दंग , खूबसूरती में कियारा आडवाणी को देती हैं मात

Date:

Related stories

Sidharth Malhotra: बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस कियारा आडवानी सिद्धार्थ मल्होत्रा की बीवी बन चुकी है। दोनों ने 7 फरवरी को सात फेरे लिए। कियारा आडवाणी से सभी फैंस अच्छी तरह से वाकिफ हैं। लेकिन क्या आप उनकी बहन और सिद्धार्थ की साली के बारे में जानते हैं? अगर आप इनके बारे में नहीं जानते हैं तो हम उनके खूबसूरती के बारे में बताएंगे, जिनके चर्चे दूर-दूर तक है। 

खूबसूरती के मामले में दो कदम आगे है इशिता आडवाणी

बता दे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया कियारा आडवाणी की बहन इशिता आडवाणी खूबसूरती के मामले में अपनी बहन को टक्कर देती है। उन्होंने मुंबई के गवर्नमेंट लॉ कॉलेज से अपनी वकालत पूरी की थी और अब वह पेशे से एक वकील है। बता दें कि इशिता कियारा आडवाणी से 3 साल छोटी है। लेकिन उन्होंने इससे पहले ही शादी कर ली थी। बता दें कि 5 मार्च 2022 को इशिता ने कर्मा विवान से शादी की। कर्मा विवान भी पेशे से वकील है। 

Also Read: ‘Bigg Boss 16’ के विनर को लेकर आया नया अपडेट, एमसी स्टैन और प्रियंका नहीं बनेंगे विजेता! सामने आई ये बड़ी वजह

शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर

इशिता की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी छाई हुई थी, जिसमें वह अपनी बहन के साथ नजर आई। फोटोस में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी ने खुद अपनी बहन को दुल्हन बनाया। इशिता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कर्मा विवान के साथ कुछ तस्वीरें देखी गई है, जिनमें उनका रोमांटिक अंदाज देखा गया है। इन फोटोस में वह काफी हॉट और स्लिम नजर आई है।

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories