सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनZwigato के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी में आया बड़ा बदलाव,...

Zwigato के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी में आया बड़ा बदलाव, जानिए कैसे बचाई डिलीवरी बॉय की नौकरी

Date:

Related stories

Zwigato: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही फिल्म ‘ज्विगाटो’ से फैंस को इम्प्रेस करने के लिए आ रहे हैं। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद से कपिल काफी चर्चा में हैं और इस कहानी को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। कहानी में कपिल एक डिलीवरी बॉय की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर कई कहानियां सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और फैंस इस फिल्म को लेकर बेताब है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक किस्सा चर्चा में है कि कैसे कपिल शर्मा ने एक डिलीवरी बॉय की नौकरी बचाई थी।

कपिल ने बताई मजेदार कहानी

कपिल बताते हैं कि एक दिन उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने केक ऑर्डर किया। जब डिलीवरी ब्वॉय पहुंचा तो केक की हालत खराब थी। डिलीवरी बॉय ने गिन्नी के पति कपिल को बताया कि केक खराब हो गया है। गिन्नी के पति कपिल ने डिलीवरी बॉय को रुकने के लिए कहा। डिलीवरी बॉय ने अपना ऑर्डर वापस लेने की कोशिश की लेकिन कपिल ने उसे वापस ले जाने से मना कर दिया। उसने उस नौकरी के बारे में सोचा जो लड़का कर रहा था और उसने फैसला किया कि वह लड़के को अपने बॉस के साथ परेशानी में नहीं पड़ने देगा। इस तरह लड़का अपनी नौकरी रखने में सक्षम था।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

इस दिन रिलीज हो रही हैं फिल्म

बता दें कि नंदिता दास के निर्देशन में बनी यह फिल्म कपिल शर्मा के लिए काफी खास हैं। ज्विगाटो में कपिल एक डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाएंगे। उनका कहना है कि उन्होंने फिल्म के बारे में बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने शूटिंग के दौरान जाना है कि डिलीवरी बॉय हर दिन किन परिस्थितियों से गुजरते हैं। उनका कहना है कि यह फिल्म आम लोगों के बारे में है।फिल्म 17 मार्च को आ रही है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories