गुरूवार, मई 2, 2024
होमख़ास खबरेंMCD सदन में AAP और BJP पार्षदों के बीच जमकर हई हाथापाई,...

MCD सदन में AAP और BJP पार्षदों के बीच जमकर हई हाथापाई, मेयर बोलीं- मुझ पर हमले की कोशिश

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

MCD: दिल्ली नगर निगम चुनाव में कई महीनों के इंतजार के बाद बुधवार को शैली ओबरॉय को मेयर चुना गया। वहीं आले मोहम्मद को डिप्टी बनाया गया है। दिल्ली नगर निगम चुनाव के बाद स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव होना है लेकिन स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव के बीच सदन में जमकर हंगामा हुआ। बता दें कि, बीजेपी पार्षदों के हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही 1 घंटे के लिए रोक दी गई है। इस तरह पूरी रात चलने वाली सदन की कार्यवाही में पांचवीं बार बाधा सामने आई है।

बीजेपी पर बैलट बॉक्स लूटने का आरोप

कार्रवाई शुरू होते ही पार्षदों का हंगामा शुरू होने लगता। संसद में पार्षदों ने एक दूसरे पर बोतलें फेंकी, यहां तक नौबत हाथापाई तक आ गई थी। इस भरी सदन के हंगामे के बीच कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा। आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर बैलट बॉक्स लूटने का आरोप लगाया। वहीं आप नेता आतिशी ने इसे इनकी गुंडागर्दी का नमूना बताया। इस दौरान आतिशी ने कहा कि, स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को रोकने के लिए बीजेपी पार्षदों ने इतने घटिया वारदात को अंजाम दिया है भाजपाइयों ने बैलट बॉक्स चुरा लिया।

Also Read: China-Tajikistan Earthquake: तेज भूकंप से कांपी चीन और ताजिकिस्तान की धरती, 6.8 मापी गई तीव्रता

मेयर ने बीजेपी पर लगाए आरोप

इस मारामारी और हाथापाई के बीच मेयर ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि भाजपा पार्षदों ने उन पर भी हमला किया है इसी कड़ी में आप के वरिष्ठ नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, चुनाव हुए बगैर सत्र खत्म नहीं होगा भगाता कई दिनों तक चलता रहे स्टैंडिंग कमेटी भी आपकी ही बनेगी। वहीं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी कहा कि, 17 साल से बीजेपी एमसीडी में बैठकर दिल्ली वालों को लूट रही है लेकिन अब जनता ने उन्हें हरा दिया तो इन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा।

Also Read: Women’s T20 WC: सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद भी भारतीय टीम को क्यों सता रहा हार का डर, फैंस का टूट सकता है दिल!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories