- विज्ञापन -

Latest Posts

Dhirendra Krishna Shastri: Bageshwar Dham दरबार के चमत्कारों से डरा पाकिस्तान, जानें क्यों मची है खलबली

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर धाम दरबार के महंत धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के चमत्कारों को लेकर देश में चहुंओर चर्चा का विषय बना हुआ है। देश में उनके चमत्कारों पर अभी विमर्श छिड़ा ही हुआ था कि इसकी तपन पाकिस्तान तक पहुंच गई है। जिससे वहां के नागरिक भी हैरान परेशान भारत के इस दरबार की ओर आशा भरी दृष्टि से निहारने लगे हैं।

आपको बता दें कि महंत धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की पर्चे वाली दिव्य शक्ति की प्रसिद्धि का तत्काल को कोई खुलासा तो नहीं हुआ है। किन्तु शास्त्री के ये दिव्य चमत्कार अब भारत की सीमा पार कर कंगाल पाकिस्तान तक पहुंच गये हैं। पाकिस्तान में एक ऐसा समूह तैयार हो चुका है जो इन दिव्य चमत्कारिक शक्तियों की चपेट में आ गया है।

ये भी पढ़ेंः PM Narendra Modi को ब्रिटिश सांसद ने कहा ‘विश्व का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति’, डॉक्यूमेंट्री विवाद को शांत करना है ब्रिटेन की मंशा !

कंगाल पाकिस्तान क्यों हुआ विचलित

महंत धीरेंन्द्र कृष्ण शास्त्री की पर्चे वाली दिव्य शक्ति के चमत्कार से सीमा पार कंगाल पाकिस्तान के नागरिक इस समय बढ़ती मंहगाई, बेरोजगारी तथा भुखमरी की कगार पहुंच जाने से परेशान हैं और जब किसी देश का नागरिक उस देश के पढ़े- लिखे प्रशासनिक लोंगों की ही विफलता से अपने देश को भरभराकर ढहता हुआ देखते हैं। तब ऐसे नागरिकों का समूह या तो ईश्वर की ओर आशा भरी दृष्टि से देखता है अन्यथा ऐसे ही किसी चमत्कारिक दिव्यशक्ति युक्त महापुरुष की ओर अपने जीवन के उपायों को खोजने को विवश हो जाता है।

सिंध प्रांत से आई महिला शास्त्री के दरबार में

बस यही वो कारण है कि भुखमरी के कगार पर पहुंच चुके पाक नागरिकों को अब अपनी समस्याओं का उपाय भी युवा महंत धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के पास ही दिखाई देने लगा है और जिस प्रकार एक छत्तीसगढ़ की मुस्लिम महिला सुल्ताना का विषय हो जिसने धर्म परिवर्तन कर आस्था बदल ली या फिर पाकिस्तान के सिंध प्रांत से आई एक परेशान महिला ने महंत शास्त्री के दरबार में अपनी समस्याओं को लेकर पंहुची जब धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की शरण में आई तो महंत ने चमत्कारिक रुप से उसके कई राजों को खोल दिया। कदापि ये भी एक कारण हो सकता है, जो पाकिस्तान के लोग बागेश्वर धाम के पर्चे वाले कथित चमत्कारों की ओर आकर्षित हो रहे हैं। जिस कारण पाकिस्तान बुरी तरह विफर रहा है। वहां के नागरिक अब धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के प्रवचन सुनने की ओर मुड़ गये हैं और वहां के मौलानाओं की तकरीरें सुनना बंद कर चुके हैं। जिससे वहां के कट्टरपंथी भड़क गये हैं।

ये भी पढ़ेंः अमेजन, फ्लिपकार्ट नहीं बल्कि Vijay Sales ने शुरू की Mega Republic Day Sale 2023, iPhone-Laptops पर मिल रही धमाकेदार छूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल