गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होमख़ास खबरेंआरएसएस नेता Indresh Kumar का बीजेपी पर कटाक्ष, कहा 'वे धीरे-धीरे अहंकारी'..,...

आरएसएस नेता Indresh Kumar का बीजेपी पर कटाक्ष, कहा ‘वे धीरे-धीरे अहंकारी’.., जानें डिटेल

Date:

Related stories

Doda Terror Attack: ‘पिछले 38 दिनों में 9 आतंकी हमले,’ डोडा में मुठभेड़ के बीच Congress का BJP सरकार पर प्रहार

Doda Terror Attack: केन्द्र-शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर से आज फिर एक बार दुखद खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के डोडा इलाके में आतंकियों के साथ चल रही मुठभेड़ के दौरान एक अधिकारी समेत 4 सैन्यकर्मी शहीद हो गए हैं।

Bihar News: VIP चीफ Mukesh Sahani के पिता की हत्या से दहला बिहार, RJD ने JDU-BJP सरकार पर लगाया ‘जंगलराज’ का ठप्पा

Bihar News: बिहार में आज की सुबह बेहद भयावह हुई है। जानकारी के मुताबिक बिहार की राजनीति में सक्रिय, विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के चीफ व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की निर्मम हत्या कर दी गई है।

Rahul Gandhi: ‘भय और भ्रम का जाल टूटा’, विधानसभा उपचुनाव में BJP की हार के बाद Congress नेता का तंज; देखें रिपोर्ट

Rahul Gandhi: देश में आज 7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजें सामने आ गए हैं। इस चुनावी रण में विपक्षी गठबंधन (India Alliance) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 13 में से कुल 10 सीटों पर जीत दर्ज कर ली है।

Indresh Kumar: मोहन भागवत के बाद अब आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने लोकसभा चुनाव के नतीजें के बाद बीजेपी पर तंज कसा है। गौरतलब है कि इस बार बीजेपी को अपने दम पर पूर्ण बहुमत नहीं मिला है। इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 240 सीटें मिली है। हालांकि एनडीए को कुल 293 सीटें मिली है। वहीं अब बीजेपी की सीटों को लेकर आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने बीजेपी और इंडिया गठबंधन पर कटाक्ष किया है।

इंद्रेश कुमार का बीजेपी पर तंज

गुरुवार को जयपुर के पास कानोता में एक कार्यक्रम में बोलते हुए आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि “जिन लोगों ने भगवान राम की भक्ति की, वे धीरे-धीरे अहंकारी हो गए। उस पार्टी को सबसे बड़ी पार्टी घोषित किया गया था, लेकिन अहंकार के कारण भगवान राम ने उन्हें 241 पर रोक दिया। उन्होंने इंडिया गठबंधन का नाम नहीं लेते हुए कहा कि और जिनकी राम में आस्था नहीं थी, वे सब मिलकर 234 पर रुक गए। भगवान का न्याय सच्चा और सुखद है”। गौरतलब है कि इस चुनाव में बीजेपी ने 400 पार का नारा दिया था।

इंद्रेश कुमार का लल्लू सिंह पर प्रहार

बता दें कि इस बार बीजेपी ने फैजाबाद सीट से लल्लू सिंह को चुनावी मैदान में उतारा था। वहीं समाजवादी पार्टी ने अवधेश प्रसाद को टिकट दिया था। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद ने लल्लू सिंह को बड़े अंतर से हराया था। मालूम हो कि अयोध्या भी फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र में ही आता है। इंद्रेश कुमार ने लल्लू सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “लल्लू सिंह ने जनता पर जुल्म किए थे इसलिए राम जी ने कहा कि तुम 5 साल विश्राम करों”।

बीजेपी को मिली 240 सीटें

मालूम हो कि इस चुनाव में बीजेपी अपने दम पर पूर्ण बहुमत का आंकड़ा पूरा नहीं कर पाई है। हालांकि लगातार तीसरी बार एनडीए को पूर्ण बहुमत मिला है। वहीं अगर इंडिया गठबंधन की बात करें तो इस बार इंडिया गठबंधन को 234 सीटें ही मिली है।

Latest stories