Thursday, October 24, 2024
Homeख़ास खबरेंआरएसएस नेता Indresh Kumar का बीजेपी पर कटाक्ष, कहा 'वे धीरे-धीरे अहंकारी'..,...

आरएसएस नेता Indresh Kumar का बीजेपी पर कटाक्ष, कहा ‘वे धीरे-धीरे अहंकारी’.., जानें डिटेल

Date:

Related stories

किसानों को 21000 करोड़ तो बुजुर्गों को 5 लाख तक मुफ्त इलाज; NDTV World Summit में PM Modi ने दिया तीसरे कार्यकाल का ब्योरा

PM Narendra Modi at NDTV World Summit: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज 'NDTV World' चैनल को लॉन्च किया है। इस दौरान उन्होंने NDTV World Summit 2024 - The India Century कार्यक्रम को संबोधित किया।

BJP शीर्ष नेतृत्व ने Nayab Singh Saini को सौंपी हरियाणा की कमान, क्या भविष्य में सरकार संचालन होगा आसान?

Nayab Singh Saini: हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के नतीजों की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए घमासान का दौर जारी थी। हालाकि अब सब कुछ स्पष्ट हो चुका है।

Indresh Kumar: मोहन भागवत के बाद अब आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने लोकसभा चुनाव के नतीजें के बाद बीजेपी पर तंज कसा है। गौरतलब है कि इस बार बीजेपी को अपने दम पर पूर्ण बहुमत नहीं मिला है। इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 240 सीटें मिली है। हालांकि एनडीए को कुल 293 सीटें मिली है। वहीं अब बीजेपी की सीटों को लेकर आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने बीजेपी और इंडिया गठबंधन पर कटाक्ष किया है।

इंद्रेश कुमार का बीजेपी पर तंज

गुरुवार को जयपुर के पास कानोता में एक कार्यक्रम में बोलते हुए आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने कहा कि “जिन लोगों ने भगवान राम की भक्ति की, वे धीरे-धीरे अहंकारी हो गए। उस पार्टी को सबसे बड़ी पार्टी घोषित किया गया था, लेकिन अहंकार के कारण भगवान राम ने उन्हें 241 पर रोक दिया। उन्होंने इंडिया गठबंधन का नाम नहीं लेते हुए कहा कि और जिनकी राम में आस्था नहीं थी, वे सब मिलकर 234 पर रुक गए। भगवान का न्याय सच्चा और सुखद है”। गौरतलब है कि इस चुनाव में बीजेपी ने 400 पार का नारा दिया था।

इंद्रेश कुमार का लल्लू सिंह पर प्रहार

बता दें कि इस बार बीजेपी ने फैजाबाद सीट से लल्लू सिंह को चुनावी मैदान में उतारा था। वहीं समाजवादी पार्टी ने अवधेश प्रसाद को टिकट दिया था। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद ने लल्लू सिंह को बड़े अंतर से हराया था। मालूम हो कि अयोध्या भी फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र में ही आता है। इंद्रेश कुमार ने लल्लू सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “लल्लू सिंह ने जनता पर जुल्म किए थे इसलिए राम जी ने कहा कि तुम 5 साल विश्राम करों”।

बीजेपी को मिली 240 सीटें

मालूम हो कि इस चुनाव में बीजेपी अपने दम पर पूर्ण बहुमत का आंकड़ा पूरा नहीं कर पाई है। हालांकि लगातार तीसरी बार एनडीए को पूर्ण बहुमत मिला है। वहीं अगर इंडिया गठबंधन की बात करें तो इस बार इंडिया गठबंधन को 234 सीटें ही मिली है।

Latest stories