गुरूवार, मई 16, 2024
होमख़ास खबरेंMP News: राहुल गांधी के बयान पर CM शिवराज ने चुटकी लेते...

MP News: राहुल गांधी के बयान पर CM शिवराज ने चुटकी लेते हुए कहा- ‘मन बहलाने के लिए ख्याल अच्छे हैं’

Date:

Related stories

MP News: Jyotiraditya Scindia की मां Madhavi Raje सिंधिया के निधन से पसरा मातम, कई दिग्गजों ने जताया शोक

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर रियासत की राजमाता माधवी राजे सिंधिया का आज निधन हो गया। उनके निधन से मध्य प्रदेश समेत देश के विभिन्न हिस्सों में मातम फैल गया है।

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में मौसम ने ली करवट! कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने के आसार; देखें IMD की रिपोर्ट

MP Weather Update: उत्तर भारत के प्रमुख मैदानी राज्यों में से एक मध्य प्रदेश में इन दिनों मौसम ने एका-एक करवट बदले हैं। मौसम विभाग (IMD) द्वारा जारी किए गए पूर्वानुमान के अनुसार आज से 16 मई यानी गुरुवार तक राज्य के विभिन्न हिस्सों में बारिश के साथ ओले गिरते भी नजर आ सकते हैं।

Lok Sabha Election 2024: कन्नौज में घिरी BJP, Rahul Gandhi के साथ पूर्व CM अखिलेश ने भी साधा निशाना; जानें डिटेल

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोकसभा चुनाव की धूम है। इसको लेकर विभिन्न राजनीतिक दल अपनी पूरी उर्जा के साथ प्रसार-प्रचार में जुटे हैं।

MP Weather Update: हीटवेव का कहर! आखिर कब मिलेगी गर्मी से राहत, जानें क्या है IMD की रिपोर्ट

MP Weather Update: उत्तर भारत के अलग-अलग हिस्सों में इन दिनों हीटवेव के कारण भीषण गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है।

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी के एक बयान पर चुटकी ली है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हाल ही में राहुल गांधी ने कहा था कि “कांग्रेस विधानसभा चुनावों में क्लीन स्वीप करेगी। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में मैं आपको एक बात लिख कर देता हूं कि कांग्रेस मध्य प्रदेश के चुनावों को जीतेगी और भाजपा वह दिखाई नहीं देगी। मध्यप्रदेश में कांग्रेस का तूफान आएगा। हर कोई जानता है कि भाजपा ने पैसा देकर सरकार बनाई है और पूरा राज्य गुस्से में है।” राहुल गांधी की इस बात पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुटकी लेते हुए कहा कि “मन बहलाने के लिए राहुल ख्याल अच्छा है। अब मैं लिख कर देता हूं कि साल 2023 के विधानसभा चुनावों में बीजेपी क्लीन स्वीप करेगी।”

छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में होंगी विधानसभा चुनाव

बता दे कि साल 2023 में मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव कराए जाएंगे और यहां चुनावों से पहले ही आदिवासी वोटरों को लुभाने के लिए भाजपा और कांग्रेस लगातार कार्यरत नजर आए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश की 47 विधानसभा सीटों पर आदिवासी मतदाताओं का वर्चस्व स्थापित है और इन सभी सीटों को जिसने भी जीत लिया उसी की सरकार बन जाएगी। अब इस मामले में भाजपा अपनी तैयारी कर रही है। क्योंकि भाजपा ने आदिवासी मतदाताओं को पहले चुनाव के दौरान ही लुभा लिया था।

Also Read- LPG PRICE HIKE: नए साल के पहले दिन गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने पर कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘ये तो शुरुआत है’

आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कांग्रेस की हार पर कही बात

इसी मसले पर मध्य प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि “राहुल गांधी के नेतृत्व में जैसी पराजय देशभर में कांग्रेस की हुई है, वैसी ही बुरी पराजय 2023 के चुनावों में मध्यप्रदेश में होगी। किए गए सर्वे में कांग्रेस को सिर्फ 54 सीटें मिलना ही बताया जा रहा है।” अब इस मामले पर सीएम शिवराज ने कहा कि देश की प्रगति का विकास के लिए प्रत्येक क्षण महत्वपूर्ण है। जनता के कल्याण के लिए नया संकल्प लेकर मैं शिर्डी से निकलता हूं। अगले साल भर प्रदेश में होने वाले कामों का रोड मैप बनाया गया है और हम पूरी उर्जा में क्षमता से प्रदेश की जनता के साथ अपने मध्यप्रदेश को आगे बढ़ाएंगे।

Also Read- GEETA KA GYAN: श्री कृष्ण से जानें धर्म का सही मतलब, जीवन को सफल और सार्थक बनाने के लिए अपनाएं ये बातें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories