शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंPunjab: नए साल के अवसर पर गुरुद्वारा पहुंचे CM मान, परिवार सहित...

Punjab: नए साल के अवसर पर गुरुद्वारा पहुंचे CM मान, परिवार सहित लगाई ये अरदास

Date:

Related stories

Punjab News: मान सरकार के खास पहल से किसानों तक पहुंच रहा नहर का पानी, जानें कैसे आसान हुई सिंचाई

Punjab News: उत्तर भारत के प्रमुख कृषि प्रधान राज्यों में से एक पंजाब में किसानों की खेतों तक अब नहर का पानी आसानी से पहुंच रहा है।

Punjab News: मान सरकार ने केन्द्र को लिखा पत्र, रबी फसलों के MSP बढ़ाने की हुई मांग; जानें कैसे किसानों को मिलेगा फायदा

Punjab News: पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी लगातार किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसले लेती है।

Punjab: आज पूरी दुनिया नए साल 2023 को सेलिब्रेट कर रही है। अब इस खास मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी बड़े ही खास अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट करते हुए नजर आए हैं। सीएम भगवंत मान अपने परिवार और पत्नी सहित गुरुद्वारा सिंह शाहिदा सोहाना में नतमस्तक होने के लिए पहुंचे। जहां से उनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सीएम भगवंत मान अपनी पत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर सिंह गुरुद्वारे में सिर झुका रहे हैं।

नए साल पर गुरुद्वारे पहुंचे सीएम भगवंत मान

सीएम भगवंत मान ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें साझा करते हुए सभी को नए साल की हार्दिक बधाई दी और लिखा कि “गुरुद्वारा सिंह साहिदा सोहाना में नववर्ष के मौके पर परिवार सहित नतमस्तक होने का शुभ समय मिला है। गुरु के चरणों में माथा टेका। पंजाब और पंजाबियों की चढदीकलां गुरु साहिब से अरदास की। नया साल सभी के लिए खुशियों की सौगात लेकर आए।” इसके बाद सीएम भगवंत मान ने एक और ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है कि “सभी को नव वर्ष 2023 की हार्दिक शुभकामनाएं। उम्मीद करता हूं कि नववर्ष 2023 सभी के आंगन में तंदुरुस्ती तरक्की और खुशियां लेकर आए। हमारा आपसी प्रेम भाईचारा हमेशा की तरह कायम और बरकरार रहे, पंजाब हर क्षेत्र में नई बुलंदियों को प्राप्त करें।”

Also Read- MP NEWS: राहुल गांधी के बयान पर CM शिवराज ने चुटकी लेते हुए कहा- ‘मन बहलाने के लिए ख्याल अच्छे हैं’

हाल ही में राजस्थान दौरे पर थे सीएम मान

बता दें कि मुख्यमंत्री भगवंत मान अभी हाल ही में राजस्थान का दौरा करके आए हैं। यह उनका निजी दौरा था। इस दौरान वे बीकानेर जैसलमेर और जोधपुर के कार्यक्रम में भी शामिल हुए। इस दौरे के दौरान सीएम भगवंत मान अपने परिवार सहित कार्यक्रम में शामिल हुए और लोगों के साथ सेल्फी भी ली। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। बीकानेर कार्यक्रम के दौरान सीएम भगवंत मान ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भी बात की थी।

Also Read- RUSSIA-UKRAINE WAR: नए साल के जश्न के बीच रूस ने डाला भंग, यूक्रेन पर दागी दर्जनों मिसाइलें, हर तरफ मची अफरा-तफरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories