गुरूवार, मई 16, 2024
होमख़ास खबरेंTODAY TOP 10 NEWS: उर्फी के थाने जाने से लेकर नितिन गडकरी को...

TODAY TOP 10 NEWS: उर्फी के थाने जाने से लेकर नितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी तक ये हैं आज की बड़ी खबरें

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

TODAY TOP 10 NEWS: आज की 10 बड़ी खबरें: 14 जनवरी 2023 के दिन कई बड़ी खबरें हैं जो छाई रहने वाली है। डीएनपी इंडिया हिन्दी आज आपको ऐसी ही कुछ बड़ी 10 खबरों के बारे में बताने जा रहा है। जो पूरे दिन छाई रहेंगी।

CM GEHLOT के निकटस्थ ARVIND MAYARAM के ठिकानों पर CBI छापा, 1688 करोड़ की अनियमितता के आरोप

CM Gehlot-Financial Adviser: राजस्थान के मुख़्यमंत्री अशोक गहलौत के निकटस्थ राज्य के वित्त सलाहकार और पूर्व केंद्रीय वित्त सचिव अरविन्द मायाराम के यहां केंद्रीय अन्वेक्षण ब्यूरो ने वित्तीय अनियमितता के आरोप में छापेमारी की है।
ये भी पढें: मकर संक्रांति पश्चात Sachin Pilot करेंगे बड़ी उठापटक,Gehlot का बढ़ाएंगे संकट

6000 अस्थाई कर्मचारी होंगे स्थायी, CM BHAGWANT MANN बोले- “अपना बड़ा वादा पूरा किया”

CM Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में जल्द ही 6,000 अस्थायी कर्मचारियों को नियमित किया जाएगा। हमारी राज्य सरकार निरंतर जनहितकारी निर्णय ले रही है।
ये भी पढे: अपनी गवर्नेंस से सोशल मिडिया पर छा गए CM Bhagwant Mann, यूजर्स ने दिया दिल खोलकर सम्मान

दो बार कोरोना पॉजिटिव होने के बाद गहरे निमोनिया की चपेट में आए LALIT MODI, सुष्मिता सेन के भाई ने कही ये बात

Lalit Modi: इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी की तबीयत कुछ नाजुक नजर आ रही है। बता दें कि, ललित मोदी कोरोना पॉजिटिव से उबरने के बाद निमोनिया का शिकार हो गए। पिछले 24 घंटों से वह ऑक्सीजन सपोर्ट में रह रहे हैं। ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 2 हफ्तों से वह दो बार करो ना कर सका हुए और अब गहरे निमोनिया की चपेट में है। इसी बीच सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने ललित मोदी की जल्द रिकवरी के लिए दुआ करी है।
Also Read: ऑल ब्लैक लुक में स्टाइलिश नजर आईं Deepika Padukone, Video में अदाएं देख मर मिटे फैन्स

EPFO UPDATE: कर्मचारी इस तरह से उठा सकते हैं EDLI स्कीम का फायदा, ईपीएफओ ने बताया आसान है कैलकुलेशन

ईपीएफओ ने एक फोटो शेयर की है। इसमें पेंशन और EDLI कैलकुलेटर की जानकारी दी गई है। आगे बताया गया है कि मेंबर्स, पेंशनर्स, नॉमिनी फैमिली (EDLI का लाभ लेने के लिए) पेंशन की गणना कर सकते हैं।
Also Read: अगर लेना चाहते हैं Loan और खराब है Cibil Score, ऐसे सुधारें सिबिल स्कोर और कराएं अप्रूव

SURYAKUMAR YADAV को भारतीय टेस्ट टीम में मिली जगह तो नाराज हुए फैंस, BCCI पर जमकर निकाली भड़ास

भारतीय टीम इस वक्त श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है। इसी बीच 13 जनवरी देर रात को बीसीसीआई द्वारा ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया। इस टीम में सूर्यकुमार यादव को भी शामिल किया गया, मगर फैंस इस बात से भड़क गए और सूर्यकुमार को टेस्ट टीम में शामिल करना उन्हें अच्छा नहीं लगा। फैंस को बीसीसीआई का ये फैसला बिल्कुल भी रास नहीं आया कि सूर्यकुमार को टेस्ट टीम के लिए चुना गया।
Also Read: IND vs SL: इस दिग्गज प्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ने से चूके Rohit Sharma, तीसरे वनडे मैच में दिखा सकते हैं कारनामा

WOMEN’S IPL 2023: टीम खरीदने के लिए फ्रेंचाइजियों के बीच मची होड़, जानिए कब से शुरु होगा पहला सीजन


बीसीसीआई ने महिला आईपीएल के लिए 10 शहरों की सूची जारी की है। इसमें 5 शहरों को चुनाव होना है। वहीं, महिला आईपीएल (WIPL) में टीमों की बोली लगाने वालों में बैंगलुरु और लखनऊ की टीम को छोड़कर बाकी सभी टीमों ने दिलचस्पी दिखाई है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआई महिला आईपीएल में टीम मालिकों का ऐलान 25 जनवरी को कर सकता है।
Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

बीजेपी नेता चित्रा वाघ की शिकायत पर उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस ने किया तलब होगी पूछताछ

विवादित कपड़ों के कारण खबरों में आयी उर्फी जावेद की शिकायत बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने की थी, जिसके बाद उर्फी को अब तलब किया जाएगा।
Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

SANTOKH SINGH DEATH: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कांग्रेस सांसद का हार्ट अटैक से हुआ निधन, CM मान ने ट्वीट कर जताया दुख

चौधरी संतोख सिंह ने 14 जनवरी 2023 को फगवाड़ा के विर्क अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली। रिपोर्ट के अनुसार, भारत जोड़ो यात्रा में चलते समय उनकी दिल की धड़कन तेज हो गई जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया‌ और वहां उन्होंने अपना दम तोड़ दिया।
Also Read: फेस्टिवल को खास बनाने के लिए Makar Sankranti पर बनाएं Til Khichdi Recipe, उंगलियां चाटते रह जाएंगे लोग

झुग्गियां हटाने को लेकर दिल्ली में बवाल के बीच आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

दिल्ली में झुग्गियों को हटाने को लेकर आम आमदी पार्टी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, भाजपा ने अपना वादा तोड़ा है और अब गरीबों की झुग्गियां तोड़ रही है।
Also Read: Indian Railways: त्यौहार के मौके पर भारतीय रेल ने 314 ट्रेनों को किया रद्द, सफर से पहले यहां देखें अपडेटेड लिस्ट

नितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी के बीच दाउद का आया नाम

केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है। उनके ऑफिस में दो बार कॉल आयी है। धमकी देने वाले ने दाउद का नाम बताया है।
ये भी पढें: मकर संक्रांति पश्चात Sachin Pilot करेंगे बड़ी उठापटक,Gehlot का बढ़ाएंगे संकट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories