शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंTODAY TOP 10 NEWS: उर्फी जावेद से लेकर सीएम योगी तक ये हैं...

TODAY TOP 10 NEWS: उर्फी जावेद से लेकर सीएम योगी तक ये हैं आज की बड़ी खबरें

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

TODAY TOP 10 NEWS: आज की 10 बड़ी खबरें: 4 जनवरी 2023 के दिन कई बड़ी खबरें हैं जो छाई रहने वाली है। डीएनपी इंडिया हिन्दी आज आपको ऐसी ही कुछ बड़ी 10 खबरों के बारे में बताने जा रहा है। जो पूरे दिन छाई रहेंगी।

SYL DISPUTE को लेकर  CM खट्टर और CM मान की बैठक आज, केंद्रिय मंत्री के सामने रखेंगे अपना-अपना पक्ष

तलुज यमुना लिंक का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा और पंजाब के मुख्यमंत्रियों को एक साथ बैठकर इस मामले को सुलझाने को कहा था लेकिन इन दोनों मुख्यमंत्रियों की बैठक असफल रही। जिसके बाद एक बार फिर से दोनों मुख्यमंत्री केन्द्रीयमंत्री के सामने अपना-अपना पक्ष रखेंगे। 19 जनवरी को इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। पंजाब के मुख्यमंत्री इस मामले पर अपना रूख पहले से ही साफ कर चुके हैं। सीएम भगवंत मान स्पष्ट तौर पर कह चुके हैं कि, हरियाणा को देने के लिए राज्य के पास सरप्लस पानी नहीं है। इसके साथ ही आपको बता दें, हरियाणा सरकार के प्रस्ताव को पंजाब सरकार खारिज कर चुकी है।
ये भी पढ़ें: PUNJAB में कानून को चुनौती देने वाले हो जाएं सावधान, उच्च स्तरीय बैठक में बोले CM BHAGWANT MAAN

RAJASTHAN NEWS: एक साथ आगमी दो चुनावों की तैयारियों में जुटी BJP, मास्टर प्लान का किया खुलासा

Rajasthan News: राजस्थान में इस समय एक साथ दो चुनावों की तैयारी हो रही है। राजस्थान बीजेपी विधानसभा चुनावों के साथ लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुटी हुई है। बता दें कि 2023 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं व 2024 लोकसभा चुनाव होंगे। मौजूदा समय में जनता पार्टी की कोशिश राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनाना और पीएम नरेंद्र मोदी को एक बात से लोकसभा चुनाव 2024 में जितवाना है। जन आक्रोश सभाओं के आखिरी दिन 10 जनवरी तक बीजेपी संगठन को एक्टिव करने में जुटी हैं। बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर भाजपा संगठन को आगे करने में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं।
Also Read- INDIAN RAILWAYS: कड़ाके की ठंड ने बढ़ाई मुसीबत, रेलवे ने आज 271 ट्रेनों को किया कैंसिल

SAMSUNG GALAXY F04 ने भारत में धूमधाम से की एंट्री, फीचर्स और सस्ती कीमत को देख REALME और OPPO लगी मिर्च!

सैमसंग के इस जबरा फोन को काफी सस्ते में मार्केट में उतारा गया है। ICICI बैंक कार्ड  से पैमेंट करके आप Samsung Galaxy F04 फोन पर 1 हजार रूपए बचा सकते हैं। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि, इसे MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ 4GB और 4GB वर्चुअल रैम के साथ मार्केट में उतारा जा रहा है।  कनेक्टिविटी के लिए 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैसे फीचर्स भी मिल रहे हैं। ये फोन Android 12 (Go edition) पर ऑपरेट होता है।
Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

EPFO UPDATE: सदस्यों को बिना किसी देरी के मिलेगी पेंशन, जानिए क्या है ईपीएफओ की NIRBADH SEWA

पीएफओ ने एक तस्वीर साझा की है। EPFO की निर्बाध सेवा की जानकारी दी गई है। इसमें आगे बताया गया है कि ईपीएफओ सब्सकराइबर्स रिटायरमेंट की तारीख पर पेंशन पेमेंट ऑर्डर (पीपीओ) ले सकते हैं। आगे बताया गया है कि सभी क्षेत्रीय कार्यालयों में मंथली वेबीनार होता है। ईपीएफओ ने बताया है कि इसके जरिए रिटायरमेंट की तारीख को पीपीओ देने का प्रयास किया जाता है।
Also Read: अगर लेना चाहते हैं Loan और खराब है Cibil Score, ऐसे सुधारें सिबिल स्कोर और कराएं अप्रूव

GOLD RATE TODAY: IBJA पर सोना-चांदी हुए धराशायी, जानें आपके शहर में क्या है कीमत

Gold Rate Today: नया साल शुरू होते ही सोने-चांदी की कीमतों ने एक बार फिर रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। अगर आप भी सोना-चांदी की खरीदने का विचार बना रहे हैं तो यह खबर खास आपके लिए है। दरअसल आज सोने और चांदी की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। सोने की कीमतों में 540 रुपए प्रति 10 ग्राम की बढ़ोतरी हुई है। वहीं चांदी की कीमतों में 700 रुपए प्रति किलोग्राम की बढ़त हुई है। इस बदलाव के बाद सोने की कीमत 55580 रुपए प्रति 10 ग्राम और चांदी की कीमतें 72000 रुपए प्रति किलोग्राम पर पहुंच गई हैं।
Also Read: PM Street Vendors Scheme: प्रधानमंत्री की इस योजना से स्ट्रीट वेंडर्स को मिलेंगे 50 हजार रूपए, जल्द करें आवेदन

मौत से कुछ घंटे पहले मशहूर रैली ड्राइवर KEN BLOCK ने बेटी LIA के लिए किया था फेसबुक पोस्ट, फैंस को दी थी खास जानकारी

फार्मूला 1 वर्ल्ड चैंपियन जेनसन बटन ने केन ब्लॉक की मौत पर शोक वक्त करते हुए लिखा कि, “वह केन ब्लॉक के निधन पर “सदमे में” थे, वह एक ऐसा खिलाड़ी था जिसने हमारे खेल के लिए बहुत कुछ किया। “वह अपनी अनूठी शैली और संक्रामक मुस्कान के साथ एक सच्चे दूरदर्शी थे।” तो वहीं पुलिस ने बतया कि, ब्लॉक “एक खड़ी ढलान पर एक स्नोमोबाइल की सवारी कर रहा था जब स्नोमोबाइल समाप्त हो गया, उसके ऊपर उतर गया”। “दुर्घटना में लगी चोटों से उन्हें घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया।
Also Read: BBL 2022: 6,6,6,6 एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ MARCUS STOINIS ने मचाई तबाही, बल्लेबाजी देख गेंदबाज के छूटे पसीने, देखें VIDEO

चूड़ियों से बनी ड्रेस के बाद बिखरे बाल, सूजी आंखें और बदहवास हाल में नजर आईं URFI JAVED, हालत देख गिरा पैपराजी

उर्फी जावेद इस दौरान ग्रीन लूज स्वेट शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आई। हमेशा अतरंगी ड्रेस में दिखने वाली उर्फी का यह सिंपल अवतार वाकई फैंस के लिए चौंकाने वाली रही। उर्फी ने इस लुक को ओपन हेयर और नोमेकअप से कम्पलीट किया है। उर्फी मास्क लगाई नजर आईं और स्लीपर में दिखाई दी। उर्फी जब स्पॉट हुई तो पैपराजी से बचती नजर आई। जी हां, पैपराजी को खूब पोज देने वाली उर्फी कैमरे पर चेहरा छिपाती नजर आई। वह कैमरे के सामने अपने हाथों से सूजी हुई आंखें छिपाने की कोशिश कर रही थी। पैपराजी भी इस दौरान हार नहीं माने और वे रेस्टॉरेंट तक उर्फी का पीछा करते रहे। उर्फी की ये तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

छोटी सी ड्रेस में EX हसबैंड अरबाज खान  के साथ नजर आयी मलाइका

तलाक के बाद एक्स हसबैंड अरबाज के साथ ब्लू शर्ट,व्हाइट स्वेटर और ब्लैक ब्लेजर में नजर आयी मलाइका। उनके लुक को देख यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें: EPFO UPDATE: ईपीएफओ ने ट्वीट करके कर्मचारियों के लिए जारी किया अलर्ट, नजरअंदाज करने पर हो सकते हैं जालसाजी का शिकार

CM YOGI करेंगे देश के बड़े उद्योगपतियों से भेंट,आज सजेगा मुंबई में GLOBAL INVESTORS SUMMIT-2023 का मंच

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने इस बार की बहुप्रतीक्षित ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट 2023 हेतु अंतर्राष्ट्रीय निवेशकों को आकर्षित करने के पश्चात घरेलू निजी निवेशकों को बड़े स्तर पर अकर्षित करने की योजना बना रखी है। इसलिए इस बार देश के विभिन्न राज्यों के 9 अलग शहरों में इस बार बड़े रोड शो करने की योजना बनाई गई है। जिसके कई रोड शो का नेतृत्व राज्य कैबिनेट के मंत्रियों को सौंपा गया है।
ये भी पढें: Bharat Jodo Yatra की गाजियाबाद में दस्तक, पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी समेत हेल्पलाइन नंबर को किया जारी

पाकिस्तान के पूर्व पीएम IMRAN KHAN पर हमले को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, एक नहीं चार तरफ से की गई थी गोलीबारी

जांच दल ने बताया की इमरान खान पर चार अलग अलग जगह से हमला किया गया था। इस हमले में जिस अपराधी को पकड़ा गया है उसके इलावा तीन और शूटर भी शामिल थे। वज्रीराबाद इलाके में 3 नवंबर को पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के दाएं पैर में गोली लगी थी। इस दौरान दो हमलावरों ने वजीराबाद इलाके में एक कंटेनर-माउंटेड ट्रक पर खड़े होकर इमरान खान पर और अन्य लोगों पर गोलियों की बारिश कर दी थी। इमरान खान पर यह हमला तब हुआ जब वह लाहौर से करीब 150 किमी दूर वजीराबाद इलाके में मध्यावधि चुनाव के लिए दबाव बनाने के लिए लंबे मार्च का नेतृत्व कर रहे थे।
Also Read- PAKISTAN को युद्ध की धमकी देते हुए तालिबान ने कहा- ‘जिस तरह भारत के आगे सरेंडर किया, उसी वाकये को दोहराया जाएगा’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories