मंगलवार, मई 21, 2024
होमख़ास खबरेंVijayapriya Nithyananda: भारत के भगोड़े नित्यानंद की शिष्या ने अपने हिन्दू विरोधी...

Vijayapriya Nithyananda: भारत के भगोड़े नित्यानंद की शिष्या ने अपने हिन्दू विरोधी बयान से झाड़ा पल्ला, वीडियो जारी कर कही अब ये बात

Date:

Related stories

Punjab News: मिशन 13-0 की ओर बढ़ रहा AAP का काफिला, CM Mann की रैलियों में भी उमड़ा जनसैलाब; देखें वीडियो

Punjab News: लोक सभा चुनाव 2024 में 7वें चरण के मतदान के दौरान 1 जून को पंजाब के सभी 13 लोक सभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। इसको लेकर पंजाब की वर्तमान सत्तारुढ़ दल आम आदमी पार्टी (AAP) पूरी तैयारी में है।

Vijayapriya Nithyananda: 1 मार्च को जेनेवा में हुई UN की बैठक में भारत के भगोड़े नित्यानंद की शिष्य विजयप्रिया ने बैठक में कहा था कि, नित्यानंद को उनके जन्म स्थल पर हिंदू विरोधी लोग प्रताड़ित कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब नित्यानंद की विजयप्रिया का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो अपनी सफाई देती हुई नजर आ रहे हैं।

बयान को तोड़-मोड़कर कर पेश किया गया

वीडियो के जरिए विजयप्रिया का कहना है कि, हिंदू धर्म की प्राचीन परंपराओं को पुनर्जीवित करने के लिए सताया जा रहा है। वीडियो में नित्यानंद ने कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि मैंने भारत के विरोध में कुछ नहीं कहा था। हम भारत का सम्मान करते हैं। मेरे बयान को गलत समझा जा रहा है। मीडिया के कुछ एंटी-हिंदू सेक्शन्स मेरे बयान को जानबूझकर तोड़-मोड़कर कर पेश कर रहे हैं।

Also Read: Suzuki Access 125 और TVS Jupiter 125 स्कूटर में कौन सा स्कूटर आपकी रोड पर कराएगा मौज, 1 क्लिक में जानें

एंटी-हिंदू सेक्शन्स के खिलाफ कार्रवाई करे

विजयप्रिया नित्यानंद ने अपनी सफाई देते हुए आगे कहा कि, हम चाहते हैं कि भारत सरकार इन एंटी-हिंदू सेक्शन्स के खिलाफ कार्रवाई करे। ये सेक्शन्स कैलासा के खिलाफ लगातार हमले और हिंसा भड़का रहे हैं। हिंदू-विरोधी लोग भारतीय आबादी का बहुत ही छोटा हिस्सा है। उनकी हरकतें पूरे भारत पर सवाल नहीं खड़ा कर सकतीं। ये जरूरी है कि भारत सरकार हिंदू-विरोधी लोगों की गतिविधियों को खत्म करने के लिए कदम उठाए।

Also Read: Suzuki Access 125 और TVS Jupiter 125 स्कूटर में कौन सा स्कूटर आपकी रोड पर कराएगा मौज, 1 क्लिक में जानें

नित्यानंद को परेशान किया जा रहा

नित्यानंद पर भारत के शिष्यों से रेप और किडनैपिंग के आरोप लगाए गए थे। 2019 में नित्यानंद देश छोड़कर भाग गए थे ऐसे में उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया है। वहीं उन पर बलात्कार के आरोप भी लगे हैं। पिछले हफ्ते जिनेवा में संयुक्त राष्ट्र में एक कार्यक्रम में बोलते हुए विजयप्रिया ने कहा था कि, बलात्कार के आरोपी नित्यानंद को परेशान किया जा रहा है। उनकी यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई ‌।

Also Read: QUAD Meeting 2023: काउंटर टेररिज्म वर्किंग ग्रुप बनाने की घोषणा, ये देश मिलकर करेंगे काम

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories