गुरूवार, मई 2, 2024
होमलाइफ़स्टाइलAmazon Sale: Royal Enfield की इस खास Mens Jacket पर मिल रही...

Amazon Sale: Royal Enfield की इस खास Mens Jacket पर मिल रही भारी छूट, पहाड़ों का मजा हो जाएगा दोगुना

Date:

Related stories

गर्मियों में झटपट बनाएं Bread Dahi Vada, घरवालों से लेकर बाहरवाले तक हो जाएंगे फैंन

Bread Dahi Vada Recipe : इस आर्टिकल के जरिए आपको एक अलग तरीके से दही वडे बनाने की रेसिपी के बारे में जाननें को मिलेगा।

गर्मियों में पति को करना है खुश तो चुटकियों में ऐसे बनाएं Coffee Kulfi Recipe, तारीफ करने नहीं थकेंगे

Coffee Kulfi Recipe: गर्मियों के मौसम में लोग एक बार को खाना खाना छोड़ सकते हैं , लेकिन बिना कुछ ठंडा पिए रहने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच सकते हैं।

Office Relationship: क्या ऑफिस Colleague का आप बन गई है क्रश ! इन इशारों से जानें उसके दिल की बात

कई रिश्ते ऑफिस में काम करते दौरान बन ही जाते हैं और उन्हें अनदेखा करना मुश्किल हो जाता हैं। अगर आप भी ऐसे किसी दौर से गुजर रहे हैं। तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताते हैं, जिससे आप पता लगा सकते हैं कि ऑफिस का कौन सा व्यक्ति आपको चाहता है।

Summer Makeup Tips: आईमेकअप करते समय भूलकर भी ना करें ये गलतियां, सुंदर दिखने के चक्कर में उड़ जाएगा मजाक

Summer Eye Makeup Tips: गर्मियों में आंखों की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए जरुरी है कि आईमेकअप करते समय कुछ खास टिप्स को फॉलो करें। इन हैक्स को फॉलो करने के बाद आप आईमेकअप का टेंशन छोड़ दें कि यह खराब होगा।

Sunglasses: समर सीजन कुल देखने के लिए इस्तेमाल करें ट्रेंडिंग सनग्लासेस, धूप से बचने के साथ फैशन का भी रखें ध्यान

कपड़ों और एक्सेसरीज का फैशन हमारे लाइफस्टाइल का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। आजकल सभी गुड लुकिंग स्मार्ट देखना चाहते हैं। ये आपको धूप से बचाने के साथ स्टाइलिश दिखाने में भी मदद करते हैं।

Amazon Sale: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बुलेट या अन्य गाड़ियों को रखने वालों के शौक के क्या ही कहने? उनके पास गाड़ी के साथ-साथ उसके लिए पूरी ड्रेस किट भी उपलब्ध होती है। अगर आपके पास भी रॉयल एनफील्ड की बुलेट या अन्य गाड़ियां उपलब्ध हैं और आप भी ड्रेस किट जैसे की जैकेट (Jacket) और ट्रैक सूट लेने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। अमेज़न (Amazon) आपके लिए लाया है खास ऑफर जिसके तहत अब रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) वालों को ड्रेस किट पर 25% तक की छूट मिल रही है और मौका मिल रहा है अपने ढ़ेर सारे रुपयों की बचत करने का।

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ड्रेस किट पर ये है अमेज़न (Amazon) की डील

अमेजन (Amazon) पर उपलब्ध रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ड्रेस किट के डील के जरिए ग्राहक, जैकेट और ट्रैक पैंट को सस्ते में खरीद सकता है। अमेज़न पर इसकी असल कीमत है 4950 रुपये पर अभी डील के तहत ये आपको मिल रहा है 25% की छूट के साथ 3712 रुपये में। यानी की ग्राहक इस डील के तहत अपने 1200 रुपये से ज्यादा की बचत कर सकता है। वहीं नियम व शर्तों के साथ अमेज़न सस्ते EMI की सुविधा भी उपलब्ध करा रहा है जिसके तहत ग्राहक SBI, HDFC बैंंक के कार्ड का इस्तेमाल कर खरीदारी कर इसका लाभ उठा सकते हैं तो वहीं अमेजन पे लेटर की सुविधा के साथ भी EMI ऑप्शन को आसान बनाया गया है।

जैकेट की खासियत

इस जैकेट की खास बात ये है कि इसे पहनकर पहाड़ी क्षेत्रों की यात्रा आासनी से की जा सकती है। वहीं इसके नेट वाले कण जैकेट के अन्दर हवा को जाने की अनुमति देंगे जिससे की गर्मी से पूरी तरह से राहत मिल सकेगी। पहाड़ों पर इसे पहनकर अलग तरह का एहसास सामने आएगा।

बैंकिंग ऑफर के जरिए खरीदारी करने पर हो सकती है अतिरिक्त बचत

अमेज़न के इस डील के अनुसार बैंकिंग कार्डस का इस्तेमाल कर खरीदारी करने वाले ग्राहकों की अतिरिक्त बचत हो सकती है। ग्राहक सिटी बैंक कार्ड के जरिए खरीदारी कर पा सकता है 7.5% तक की इंस्टेंट छूट तो वहीं HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर 15000 रुपये के मिनीमम पर्चेस वैल्यू पर ग्राहकों को हो सकती है 1000 रुपये तक की बचत। इसक अतिरिक्त भी अमेज़न पर कई बैंकिंग ऑफर उपलब्ध हैं जो कि ग्राहकों को अपने रुपये की बचत करने का मौका दे रहे हैं लेकिन इसके लिए आपको अमेज़न की साइट पर जाकर विजीट करना होगा और टर्मस और कंडिशन देखने होंगे।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories