शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनयोगा सेंटर से लेकर जिम तक फिट रहने के लिए Anushka Sharma...

योगा सेंटर से लेकर जिम तक फिट रहने के लिए Anushka Sharma की इन टिप्स को करें फोलो, तुरंत दिखने लगेंगे रिजल्ट

Date:

Related stories

Anushka Sharma’s fitness: आजकल की तेजी से बदलती हुई लाइफस्टाइल में फिट रहने ट्रेंड के साथ कल्चर भी बन चुका है. लोग इस पर हर लाखों रूपये खर्च करते हैं, उसके बाद भी ऐसी कई चीजें हमारे आसपास मौजूद हैं जो हमें भटकाने का काम करती है. ऐसे में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा खासतौर पर अपनी फिटनेस का ख्याल रखती हैं, जिस वजह से वो अपने फैंस को पोस्ट के जरिए मोटीवेट भी करती हैं. अदाकारा एक पत्नी होने के साथ मां भी हैं जिसके चलते जिम्मेदारियों के साथ खुद के लिए समय निकालना काफी चेलेंजिंग रहता होगा. आइए उनकी कुछ फिटनेस टिप्स बताते हैं जिन्हें आप फोलो कर सकते हैं.

फिटनेस का रखती हैं खास ख्याल

इन दिनों एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स पर अपनी अपकमिंग फिल्म चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं जिसके लिए वो खूब ट्रेंनिग में पसीना बहाती हैं. इसके साथ अदाकारा अपने रूटीन में एक्सरसाइज को भी वक्त देती हैं, कुछ वक्त पहले ही उन्होंने इससे जुड़ी एक पोस्ट शेयर की थी इसे बेहद पसंद भी किया गया था.

अनुष्का शर्मा करती हैं योग

आपको बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को योगा करना भी काफी पसंद है, फिट रहने के लिए वो योग करने की सलाह देती है. अपनी प्रेगनेंसी के समय पर अदाकारा ने एक पोस्ट अपलोड की थी इसमें उनके पति विराट कोहली उनकी योग करने में मदद करते हुए नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा था कि योग उनकी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा है, साथ ही इसे वो अच्छे से हर रोज करना नहीं भूलतीं. बता दें कि एक्ट्रेस इस पोस्ट में शीर्षासन करती दिख रही हैं जिसमें बेलेंस बनाने के लिए विराट उनकी मदद भी करते हुए नजर आ रहे हैं.

वर्क आउट को देती हैं वक्त

वैसे तो अनुष्का शर्मा निजी जिंदगी और बिजी शेड्यूल के बीच रहती हैं मगर इस बीच भी वो वर्कआउट के लिए हर रोज समय निकालती हैं, इसके साथ अदाकारा नई-नई टेकनीक भी ट्राय करती रहती हैं ताकि यह सब बोरिंग न हो जाए. इसे समझ कर आप भी अपनी फिटनेस की जर्नी को शुरू कर सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories