शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सVirat Kohli: विराट ने शेयर किया लेटेस्ट पिक, इस जगह पर बिता...

Virat Kohli: विराट ने शेयर किया लेटेस्ट पिक, इस जगह पर बिता रहे हैं छुट्टी

Date:

Related stories

Virat Kohli: भारत के धुरंधर बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली इन दिनों बारबाडोस में छुट्टी बिता रहे हैं। विरूष्का इन दिनों अपने पीरियड को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। आपको बता दें कि विराट ने हाल में ही खेले गए इंडिया वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज के दौरान अपना 29 वां टेस्ट शतक जड़ा था।

बारबाडोस में मस्ती करती पिक हुई वायरल

भारत के हुनरमंद बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली इन दिनों अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। आपको बता दें कि विराट और अनुष्का की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें इस खूबसूरत जोड़ी को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर में विराट और अनुष्का बारबाडोस के एक कैफे के बाहर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में विराट ब्लू टी शर्ट और प्रिंटेड हॉफ पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं तो वही अनुष्का शर्मा काफी लम्बी टी शर्ट पहने दिख रही हैं। आपको बता दें कि विराट ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि ,आप सभी को बारबाडोस जरूर आना चाहिए। हमने यहां पर सबसे बेहतरीन फ़ूड को एन्जॉय किया।

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट हैं रिकॉर्डों के किंग

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने रिकॉर्ड के लिए पुरे दुनिया भर में जाने जाते हैं। आपको बता दें कि विराट के नाम विश्व क्रिकेट में बहुत सारे रिकॉर्ड हैं। विराट इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज 8000 रन पूरा करने वाले पहले कप्तान हैं। इसके अलावे किसी भी टेस्ट सीरीज में लगातार चार बार शतक लगाने के मामले में विराट का नाम सबसे शीर्ष पर आता है। हाल में ही समाप्त हुए इंडिया-वेस्टइंडीज वनडे और टी 20 सीरीज के दौरान विराट को आराम दिया गया था। विराट और कप्तान रोहित शर्मा को आराम देने कि वजह युवा खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप से पहले मौक़ा देना था। विराट ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को खूब सारी कामयाबियां दिलाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories