रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलBlack Saree Look: ब्लैक कलर की साड़ी से खुद को दें स्टाइलिश...

Black Saree Look: ब्लैक कलर की साड़ी से खुद को दें स्टाइलिश और मॉडर्न लुक, ये ट्रेंडी डिजाइन हैं सबके फेवरेट

Date:

Related stories

Black Saree Look: आजकल फैशन के इस दौर में लगातार स्टाइल बदल रहे हैं।हर दिन नए फैशन स्टाइल सुर्खियों में होती हैं। आउट ऑफ फैशन स्टाइल कैरी करने पर आप पार्टी या फंक्शन में मजाक बन जाते हैं। वहीं, कुछ फैशन ऐसे हैं जो लगातार ट्रेंड में है और निश्चित रूप से इस लिस्ट में एक नाम है साड़ी। साड़ी का फैशन कभी भी पुराना नहीं हुआ और आज भी ट्रेंड पर है। जब साड़ी की बात होती है तो हम ब्लैक साड़ी को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। पार्टी हो या फंक्शन ब्लैक साड़ी में स्टाइल निखर कर सामने आता है। आजकल ब्लैक साड़ी के कई डिजाइंस मार्केट में ट्रेंड में है। आइए देखते हैं ब्लैक साड़ी के कुछ डिजाइंस।

ब्लैक नेट की साड़ी में आप नजर आ सकती हैं स्टाइलिश

ब्लैक नेट की साड़ी में आप स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। आप किसी भी पार्टी या फंक्शन में इस साड़ी को कैरी कर सकती हैं।आप चाहे तो इसके साथ टर्टल नेक ब्लाउज बनवा सकती हैं। वहीं मेकअप की बात करें तो मिनिमल मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

सिक्विन साड़ी में आप नजर आ सकती हैं ग्लैमरस

सिक्विन साड़ी भी आजकल काफी डिमांड में है। आपको मार्केट में कई डिजाइंस आसानी से मिल जाएंगे। इस तरह की साड़ी के साथ आप स्टाइलिश ब्लाउज कैरी कर सकती हैं ।

ये भी पढ़ें: HOLIDAY PACKAGE बुक करते समय कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलतियां, जान लें ये खास बातें वरना छुट्टियां हो जाएंगी बर्बाद

ब्लैक रफल साड़ी को भी आप कर सकती हैं ट्राई

ब्लैक रफल साड़ी की डिमांड लोगों के बीच खूब है। इस तरह की साड़ी में भी कई डिजाइंस हैं। आप इस तरह की साड़ी के साथ रफल ब्लाउज डिजाइंस ट्राई कर सकती हैं। आप लाइट मेकअप में भी खूबसूरत नजर आ सकती हैं।

इंडो वेस्टर्न ब्लैक साड़ी भी है बेहतर ऑप्शन

इंडो वेस्टर्न साड़ी की डिमांड भी लगातार बढ़ रही है। इस तरह की साड़ी पहनने के लिए आसान है क्योंकि यह अक्सर रेडिमेड बनी बनाई होती है। मार्केट में इंडो वेस्टर्न ब्लैक साड़ी के कई डिजाइंस उपलब्ध है।

Also Read- Chanakya Niti: ऐसी महिलाएं पति और परिवार के लिए होती हैं भाग्यशाली, क्या आप में हैं ये गुण?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories