सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमलाइफ़स्टाइलDresses For Short Height Girls: अपने कद को दिखाना है लंबा, तो...

Dresses For Short Height Girls: अपने कद को दिखाना है लंबा, तो आज ही इन कपड़ों को बोलें बाय-बाय

Date:

Related stories

Dresses For Short Height Girls: हर इंसान के शरीर की बनावट अलग-अलग होती है कोई पतला है, तो कोई मोटा , कोई लंबा है, तो कोई छोटा। इंसान चाहे जैसा भी हो उसे अपने ऊपर पूरा कॉन्फिडेंस होना चाहिए। अगर आपकी हाइट भी काफी छोटी है और आपको समझ नहीं आता कि आप किस तरह के कपड़े पहनें कि आपकी हाइट थोड़ी लंबी दिखें। तो आज इस परेशानी का हल आपको मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें : Trending Outfits: वेडिंग में लगना है सबसे हटकर और खूबसूरत , तो ट्राई करें ये इंडो- वेस्टर्न लुक

एक रंग के कपड़ों को साथ में ना करें ट्राई

आजकल लड़कियों को एक ही कलर के कपड़े पहनना काफी अच्छा लगता है, क्योंकि इस तरह के लुक का ट्रैंड आजकल काफी फॉलो भी किया जा रहा है। लेकिन अगर आपकी हाइट छोटी है , तो आपको इस तरह के ट्रेंड को बिल्कुल भी फॉलो नहीं करना है। अगर आप इस तरह के कपड़े पहनते हैं , तो इसे आपकी हाइट और भी छोटी दिखेगी जो आपके लिए बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है।

घुटनों वाली ड्रेस न पहनें

अगर आप भी अभी तक घुटनों से ऊपर की ड्रेस पहनती हैं , तो आज से इसे अपने वॉडरॉब से हटाकर दूर कर दीजिए। आप नी लेंथ की जगह एकंल लेंथ ड्रेस को पहनना शुरू कर दें क्योंकि उसे पहनने से आपकी हाइट थोड़ी लंबी दिखेगी।   

भारी कपड़े बिल्कुल ना पहनें

 कम हाइट वाली लड़कियों को कभी भी हैवी कपड़े नहीं पहनने चाहिए। क्योंकि हैवी कपड़े पहनने से हाइट थोड़ी कम दिखने लगती है। जिस वजह से छोटी हाइट वाले लोगों को ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए ।

ढीले कपड़े ना पहनें

अधिकतर लोगों को लूज कपड़े पहनना काफी अच्छा लगता हैं क्योंकि उसमें  काफी कंम्फर्ट होता है। वैसे भी आजकल ज्यादा खुले और ढीले –ढाले कपड़े पहनने का ट्रेंड चल रहा है। लेकिन जिनकी हाइट छोटी हैं , उन्हें इस तरह के खुले कपड़े नहीं पहनने चाहिए क्योंकि इससे उनकी हाइट और भी छोटी दिखती हैं। इसकी जगह वह टाइट जींस और टॉ भी पहन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories