शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFoodTrending Outfits: वेडिंग में लगना है सबसे हटकर और खूबसूरत , तो...

Trending Outfits: वेडिंग में लगना है सबसे हटकर और खूबसूरत , तो ट्राई करें ये इंडो- वेस्टर्न लुक

Date:

Related stories

Trending Outfits: शादियों का सीजन शुरू होते ही सबसे बड़ी परेशानी होती हैं कि, किस तरह के कपड़े पहने । खासतौर पर लड़कियों के लिए क्योंकि उन्हें शादियों में सबसे हटकर जो दिखना होता हैं और इसके साथ ही सेलेब्स द्वारा सेट किए गए ट्रेंड को भी तो फॉलो करना होता है। अगर आप भी हर शादी में एक ही तरह के कपड़े जैसे साड़ी , लंहगा और सूट पहनकर बोर हो गए , तो क्यों ना इस बार की शादी में इंडो- वेस्ट्रन को शामिल किया जाएं । यह लुक आजकल काफी ज्यादा फेमस हो रहा हैं। अगर आप इसे पहन कर शादी में जाते हैं तो वहां पर आए सभी लोगों का ध्यान आपकी तरफ आकर्षित होगा और वह आपके लुक्स की तारीफ करते नहीं थकेंगे । आज इस आर्टिकल के जरिए आपको सेलेब्स द्वारा सेट किए गए इंडो वेस्टर्न लुक के बारे में कुछ टिप्स की जानकारी देते हैं, जिसे आपका लुक ओर भी अच्छा हो जाएगा ।

यह भी पढ़ें : गर्मियों में पति को करना है खुश तो चुटकियों में ऐसे बनाएं Coffee Kulfi Recipe, तारीफ करने नहीं थकेंगे

स्लिट कर्ट स्कर्ट

बॉलीवुड हीरोइन रकुलप्रीत द्वारा पहनी गई इस ड्रेस को डिजाइनर RIMZIM DADU के द्वारा डिजाइन किया गया हैं। इस स्टाइलिश स्लिट स्कर्ट को आप किसी भी शादी के फंक्शन या कॉक्टेल पार्टी में पहन सकते हैं। इसके साथ आप इसे कंट्रास्ट कलर के क्रॉप टॉप के साथ भी कैरी कर सकते हैं औऱ इस लुक को पूरा करने के लिए आप न्यूड कलर का मेकअप साथ में डार्क लिपस्टिक और बालों को एक हाई पोनीटेल के साथ पूरा कर सकते हैं। इस तरह की ड्रेस मार्केट में सही रेट पर उपलब्ध हो जाती हैं।

इंडो वेस्टर्न जंप सूट

बिग बॉस-14 विनिर रह चुकी रूबीना पहले ही अपने लुक के चलते लोगों के बीच काफी फेमस है। अभी हाल ही में रूबीना ने एक फन्कशन में इंडो- वेस्टर्न जम्प सूट कैरी किया था। उनकी यह ड्रेस Payal और Zinal ने डिजाइन की हैं। इस तरह की ड्रेस मार्केट में आपको 1000 से 2000 रूपये के बीच में आसानी से मिल सकती हैं। इस तरह के जम्प सूट को आप अपने तरीके से कस्टमाइज भी करवा सकते हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए आप इसमें बालों के साथ एक मेसी बन और हेवी एक्सेसरीज कैरी कर सकते हैं।

स्लिट कट साड़ी

इस तरह की साड़ी से काफी ग्लैमरस लुक आता हैं। इस साड़ी में एक बार टी.वी एक्ट्रेस सगुन को देखा गया था। इस तरह की रेडिमेड साड़ी को कैरी करने में कोई भी दिक्कत नहीं होती हैं और यह बाजार में सही रेट में भी उपलब्थ हैं। इसके साथ आपको ज्यादा हेवी मेकअप करने की भी कोई परेशानी नहीं है। आप केवल साड़ी के मैच के थोड़े से हेवी इयरिंग्स पहन कर अपने लुक को पूरा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories