रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनइस सिजलिंग ड्रेस में Esha Gupta ने बोल्डनेस से मचा दी तबाही,...

इस सिजलिंग ड्रेस में Esha Gupta ने बोल्डनेस से मचा दी तबाही, आप भी इस Fashion को कर सकते हैं रिक्रिएट

Date:

Related stories

विंटर वाइब्स देती हुई नजर आईं Esha Gupta, ग्रे लुक में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

https://youtu.be/A7q0ev163NU Esha Gupta Video: बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस की बात...

Esha Gupta Fashion: आश्रम वेब सीरीज से चर्चा में आने वाली ईशा गुप्ता बोल्ड लुक से कहर बरपाना बखूबी जानती हैं। वह हर बार साबित कर देती हैं कि इंडस्ट्री में बोल्डनेस के मामले में ईशा के टक्कर की कोई नहीं है। ऐसे में इस बात का सबूत देते हुए ईशा ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देख फैंस आंहें भर रहे हैं। इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ईशा की फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ रही है। ऐसे में आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में जिससे ईशा ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

ब्लाउज स्टाइल क्रॉप टॉप में तहलका मचा रही हैं ईशा

इस लुक की बात करें तो ईशा गुप्ता ब्लैक कलर के ब्लाउज स्टाइल क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने एक स्टाइलिश स्कर्ट के साथ कैरी किया हुआ है। इस बोल्ड लुक को एक्ट्रेस ने डायमंड इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। ईशा गुप्ता ने इस लुक को बोल्ड मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल से स्टाइलिश टच दिया है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस फोटोज में कातिलाना नजर आ रही हैं।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

इस तरह की ड्रेस में कातिलाना नजर आ सकती हैं आप

आप भी इस तरह की ड्र्रेस में पार्टी में आग लगा सकती हैं। इसके लिए आप एक ब्लैक क्रॉप टॉप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकती हैं वहीं आप एक स्कर्ट भी कैरी कर सकती हैं। ध्यान रखें की ईशा की तरह स्कर्ट आप मनमुताबिक डिजाइन कर सकती हैं। आप भी इस तरह के लुक को सिंपल इयररिंग्स से स्टाइलिश टच दे सकती हैं। आप भी इस तरह के लुक में पार्टी की जान बन जाएंगी। एक्ट्रेस फैशन को हर हाल में ट्रेंडी बनाना बखूबी जानती हैं।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories