सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFacial Tips: सुंदरता बढ़ाने के इन नुस्खों को जानकर करने लगेंगे उल्टी!...

Facial Tips: सुंदरता बढ़ाने के इन नुस्खों को जानकर करने लगेंगे उल्टी! स्पर्म और पीरियड्स के खून को बनाया गया फेस मास्क

Date:

Related stories

Facial Tips: महिलाएं अपनी सुंदरता बढ़ाने के लिए कई महंगे प्रोडक्ट इस्तेमाल करती हैं। कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जिनको बाल झड़ने और स्किन पर कई तरह की परेशानियों के चलते घरेलू उपचार के साथ-साथ मार्केट में मिलने वाले प्रोडक्ट इस्तेमाल करने से पीछे नहीं हटती। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से कुछ ऐसे अजीबोगरीब ब्यूटी टिप्स के बारे में बताएंगे जिनके जिन्हें जानने के बाद आपका जी खराब हो जाएगा। या फिर आपको उबकाई भी आने लगेंगी। आइए जानते हैं कि महिलाएं अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए क्या क्या इस्तेमाल करती हैं।

स्पर्म से बढ़ती सुंदरता

अमेरिका की एक ब्यूटी ब्लॉगर ने खूबसूरती पाने के लिए एक ऐसा राज शेयर किया है जिसे जानकर सब दंग रह गए हैं। महिला का दावा है कि पुरुषों के सीमेन को फेस क्रीम के तौर पर लगाने से त्वचा चमकदार हो जाती है। इंटरव्यू में बातचीत के दौरान ब्यूटी ब्लॉगर ने बताया कि वह दोस्त की मदद से कंटेनर से सीमेन लेती है और उसे चेहरे पर लगाती है तो उसे अच्छा रिजल्ट मिलता है।

पीरियड ब्लड को बनाया जाता फेशियल पैक

कोस्टा रिका की रहने वाली एक महिला ने ऐसा ब्यूटी टिप साझा किया जिसे जानने के बाद सबके होश उड़ गए। महिला ने दावा किया कि पीरियड्स के दौरान आने वाले खून को वह चेहरे पर फेस मास्क के तौर पर लगाती है। जिससे उसे अच्छा ग्लो मिलता। इस महिला को कई लोगों का समर्थन भी मिला है।

Also Read- सूर्यगढ़ पैलेस में इस दिन सात फेरे लेंगे SIDHARTH-KIARA, 2023 में बॉलीवुड की पहली वेडिंग सेरेमनी का फैंस को है बेसब्री से इंतजार

बता दें कि ये सब ब्यूटी हैक्स है, जिन लोगों ने पहले ही नहीं सुना। कुछ कॉस्मेटिक कंपनियां हेयर कंडीशनर में बैलों के स्पर्म का इस्तेमाल भी कर चुकी हैं। यह सुनने में काफी अजीब है लेकिन इसके इस्तेमाल से ही बाल सॉफ्ट और चमकदार होते हैं। इसके अलावा कुछ ब्यूटी कंपनियां चीटियों से बॉडीवॉश बनाती हैं। क्योंकि इसमें फार्मिक एसिड की मात्रा पाई जाती है जो स्किन के लिए अच्छी बताई गई हैं। इसी वजह से इनका इस्तेमाल ब्यूटी प्रोडक्ट में किया जाता है।

Also Read- WASHING TIPS: सर्दियों में इस आसान तरीके से पफर जैकेट होगी बिल्कुल नई जैसी, नहीं रहेंगे जिद्दी दाग-धब्बे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।      

Latest stories