सोमवार, मई 6, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashion Tips: रोज रिपीट लुक से हो गई है बोर! तो इन...

Fashion Tips: रोज रिपीट लुक से हो गई है बोर! तो इन ड्रेस को अपने वार्डरोब में करें शामिल, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: वायु सेना पर पूर्व CM चरणजीत चन्नी के बयान से गरमाई सियासत, सफाई जारी कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अलग-अलग पार्टी से जुडे़ नेताओं के बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Fashion Tips: लड़कियां खुद को खूबसूरत और फैशनेबल दिखाने के लिए ड्रेसेस के साथ अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करती रहती है। लड़कियों के साथ अक्सर ये दिक्कत होती है कि उनके वार्डरॉब में चाहे कितने भी कपड़े हो लेकिन पहनने के लिए उनके पास कुछ नहीं होता। आज हम इस आर्टिकल के जरिए लड़कियों की इस परेशानी का हल लेकर आए हैं। बता दें कि, अगर आपके वार्डरोब में ये कपड़े होंगे तो आप ज्यादा स्टाइलिश और कूल लगेंगी।

वाइट शर्ट

इस कड़ी में सबसे पहला नाम वाइट शर्ट का आता है। बता दें कि, वाइट शर्ट आप किसी भी जींस और कपड़े के साथ पेयर कर सकती हैं। वाइट शर्ट की वजह से आपका लुक काफी चेंज हो जाता है इसलिए हर लड़की के वार्डरोब में एक वाइट शर्ट जरूर होनी चाहिए। वाइट शर्ट के साथ आप अलग-अलग बॉटम वेयर को स्टाइल करके अपने लुक को खूबसूरत बना सकती हैं।

Also Read: Beauty Tips: डेड स्किन से चाहते है छुटकारा तो घर बैठे इन आसान ट्रिक से बनाए शानदार स्क्रब, पाएं निखार भरा खूबसूरत चेहरा

डार्क ब्लू और ब्लैक जींस

इसी के साथ इस कड़ी में दूसरा नाम डार्क ब्लू और ब्लैक जींस का आता है। बता दें कि, ब्लैक जींस और डार्क ब्लू जींस हर किसी टॉप और टीस के साथ चल जाती हैं। ब्लैक और ब्लू जींस का फैशन कभी भी नहीं जाता। अपने लुक को अधिक स्टाइलिश और स्मार्ट बनाने के लिए आप बूटकट जींस को भी ट्राई कर सकती हैं।

डेनिम जैकेट

अगर आप अपने लोग को स्टाइलिश और कूल बनाना चाहती हैं तो आप अपने वार्डरोब में एक डेनिम जैकेट जरूर रखिए। डेनिम जैकेट का फैशन कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता इसलिए अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आप अपनी वार्डरोब में डेनिम जैकेट जाकर जरूर रखें। डेनिम जैकेट को पेयर करने के लिए आप किसी भी रेगुलर टीशर्ट या शार्ट के साथ पहन सकती हैं।

Also Read: innova Hycross के लिए मुसीबत बनी Mahindra XUV 300 Turbosport कार के फीचर्स कर देगें घायल, मजबूत इंजन के साथ बहुत कुछ है खास

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories