सोमवार, मई 20, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashion Tips: ब्रंच डेट पर चाहिए आइकोनिक लुक तो Rakul Preet से...

Fashion Tips: ब्रंच डेट पर चाहिए आइकोनिक लुक तो Rakul Preet से ले इंस्पिरेशन, पार्टनर बांधेगा तारीफों के पुल

Date:

Related stories

Fashion Tips: ज्यादातर लोग अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाने से पहले अपने लुक को लेकर काफी कॉन्शियस होते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ ब्रांच डेट पर जा रही है और उसके लिए एक बेहतरीन और फिट की तलाश कर रही है तो आज हम इस आर्टिकल के जरिए आपके लिए कुछ ट्रेंडी आउटफिट्स लेकर आए हैं जिन्हें पहनकर आप अपने पार्टनर के साथ ब्रंच डेट पर जा सकती है।

रकुल प्रीत कौर का लुक

इस लिस्ट में पहला नाम रकुल प्रीत कौर के लुक का आता है। ब्रंच डेट पर जाने के लिए आप प्रिंटेड प्लाजो को वी नैक क्रॉप टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं। इसी के साथ अपने लुक को और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए आप एक्ट्रेस की तरह प्रिंटेड श्रग पहन सकती हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप बालों को खुला छोड़ सकती है।

जैकलीन फर्नांडीज का लुक

इस लिस्ट में दूसरा लुक बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन जैकलीन फर्नांडीज का है। ब्रंच डेट पर जाने के लिए आप जैकलीन के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस लुक में जैकलीन ने हाई-थाई स्लिट स्कर्ट को क्रॉप टॉप के साथ पेयर किया है। वही अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने गले में पर्ल नैकलेस पहना हुआ है।

कृतिका कामरा का लुक

इस लिस्ट में तीसरा नाम कृतिका कामरा के लुक का आता है। इसमें कृतिका कामरा ने शार्ट स्टाइल प्रिंटेड ड्रेस पहन रखी है जो दिखने में काफी खूबसूरत लग रही है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों में पोनीतेल बना रखी है। वही हाथों में उन्होंने रिंग पहनी हुई है। ऐसे में आप भी कृतिका के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories