मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनFashion tips: नाईट पार्टी के लिए वाणी कपूर की तरह बैकलेस ड्रेस...

Fashion tips: नाईट पार्टी के लिए वाणी कपूर की तरह बैकलेस ड्रेस में आप भी मचाएं तबाही, भीड़ में भी लगेंगी कमाल

Date:

Related stories

Fashion tips: वाणी कपूर का नाम आते ही जहन में उनकी खूबसूरती और फिटनेस आ जाता है। यह बात सच है कि वाणी फैन्स को अपनी फिल्मों से खूब इम्प्रेस करती हैं लेकिन यह बात भी सच है कि एक्ट्रेस का फैशन सेन्स कमाल का है। वह हर बार लोगों का दिल जीतने में कामयाब होती है और उनके पास इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक का एक जबरदस्त कलेक्शन है जिसे देखकर शायद आपकी आंखें चौंधिया जाए। वाणी किसी भी स्टाइल को टॉक ऑफ़ दि टाउन बनाना जानती हैं और उनका स्टाइल को लेकर सेन्स काफी यूनिक है। ड्रेस टेस्ट से लेकर स्टाइल तक के मामले में यह हसीना ट्रेंड में होती हैं।

वाणी कपूर हर बार नजर आती हैं स्टाइलिश

अगर आप वाणी कपूर की तरह स्टाइलिश दिखना चाहती हैं और किसी नाईट पार्टी में कयामत बनने की ख्वाहिश है तो आप वाणी कपूर के इस लुक को कॉपी कर सकती है। यह बात सच है कि गर्मियों में ड्रेस को लेकर बहुत कंफ्यूजन होता है और हम कूल और स्टाइलिश दिखने के लिए कुछ ऐसा पहनना चाहते हैं जो कूल के साथ ट्रेंडी भी हो। अगर आप भी कुछ ऐसा ढूंढ रही हैं तो आपके लिए वाणी कपूर का यह लुक परफेक्ट है।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

ड्रेस है काफी ट्रेंडी

वाणी कपूर के इस लुक की बात करें तो उन्होंने इस लुक को फेमिना इंडिया इवेंट के लिए कैरी किया था। इस दौरान वह ब्लैक मैटेलिक गाउन में नजर आई। गाउन खास है और यह बेकलेस ड्रेस में वाणी तबाही मचा रही हैं। आप भी इस तरह से खुद को तैयार कर सकती हैं। बेकलेस ब्लैक गाउन किसी भी नाईट पार्टी के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। समर सीजन के लिए आप इस तरह से खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

मेकअप पर दें ख़ास ध्यान

मेकअप की बात करें तो आप मिनिमल मेकअप को ही ट्राई करें। गर्मियों के लिए यह बेस्ट है और आप ग्लोसी लिपस्टिक से इस लुक को ख़ास टच दे सकती हैं। वाणी की तरह आप भी आई मेकअप को ड्रीमी लुक दें। आप किसी भी पार्टी में अलग सेंसेशन पैदा कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories