रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलसावन के पहले दिन Mouni Roy के इस साड़ी लुक को करें...

सावन के पहले दिन Mouni Roy के इस साड़ी लुक को करें फॉलो , देखते ही लोग हो जाएंगे फिदा

Date:

Related stories

Mouni Roy: सावन का महीना 4 जुलाई यानि आज से शुरू हो चुका है‌। सावन के महीने में कई सारे तीज-त्योहार भी मनाए जाते हैं। इन दिनों महिलाओं को सजने – संवरने का काफी शौक होता है। खासतौर से महिलाएं आज दिन व्रत के समय साड़ी पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। अगर आप भी आज के इतने शुभ अवसर पर बड़ी पहनने की सोच रही हैं तो बॉलीवुड की मौनी रॉय के इस खुबसूरत अंदाज में स्टाइलिंग की गई ग्रीन कलर की साड़ी के लुक को रिक्रिएट कर सकते हैं। मौनी रॉय अपने स्टाइलिश फैंशन सेंस और खूबसूरती के चलते फैंस के द्वारा काफी पसंद की जाती है। हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौनी रॉय ने अपनी कुछ फोटोस साड़ी में पोस्ट की है। इस साड़ी में मौनी की अदाएं देख उनके फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Makeup Tips: मानसून में कैसे रखें लॉन्ग लास्टिंग मेकअप, जानें आसान टिप्स एंड ट्रिक्स

ग्रीन साड़ी में दिखाई अपनी ग्लैमरस अदाएं

मौनी रॉय ने अपने इंस्टा ग्राम हैंडल पर कुछ फोटोस शेयर करके इंस्टाग्राम पर कहर मचा दी है। इन फोटोस में मौनी ने लाइट ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है। यह साड़ी पूरी नेट की है। इसमें नेट की साड़ी में पूरा वर्क किया हुआ है जिस कारण से इस साड़ी का लुक काफी रॉयल और हेवी दिख रहा है। इसके साथ मौनी ने ब्रालेट ब्लाउज पहना हुआ है। मौनी ने अपने बालों को सिंपल खुले रखा है। इसमें उन्होंने मेकअप भी एकदम नॉर्मल ही किया है, केवल आंखों में थोड़ा बोल्ड लाइनर अप्लाई किया हुआ है। आप भी इस तरह ग्रीन साड़ी को इस सावन के मौके पर पहन सकते हैं। वैसे भी सावन में ग्रीन या हरा रंग काफी अच्छा माना जाता है।

सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है काफी एक्टिव

मौनी रॉय की इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। यूजर्स इनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। आए दिन मौनी इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए फोटो शेयर करके उनके दिलों की धड़कनों को और तेज कर देती है। पिछले साल मौनी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी की थी। खूबसूरती के साथ मौनी रॉय अपने एक्टिंग के चलते भी बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं।

यह भी पढ़ें : हार्ट के मरीज हैं तो Amarnath Yatra पर जाने से पहले जान लें खास बातें, वरना जा सकती है जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories