रविवार, मई 19, 2024
होमलाइफ़स्टाइलRaksha Bandhan 2023 पर बहनों को दें गोल्ड की ये खूबसूरत ज्वेलरी,...

Raksha Bandhan 2023 पर बहनों को दें गोल्ड की ये खूबसूरत ज्वेलरी, जिंदजी भर नहीं भूलेंगी ये सौगात

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Raksha Bandhan 2023: भाई बहन का रिश्ता बेहद खास होता है और इस खास रिश्ते को बनाए रखने के लिए हर साल रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जाता है। ऐसे में आपको बता दें कि, इस त्यौहार में बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है। वही भाई बहन को जीवन भर उसकी सुरक्षा करने का वचन देता है। इसी के साथ भाई अपने बहन के चेहरे पर‌ खुशी देखने के लिए उसे कई तरह के गिफ्ट्स भी देता है। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे गोल्ड के तौफों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहन को दे सकते हैं।

सोने के ब्रेसलेट से त्यौहार बनाए खास

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सोने के ब्रेसलेट का आता है। रक्षाबंधन के खास मौके पर आप अपनी बहन को प्यार जताने के लिए सोने का ब्रेसलेट दे सकते हैं। सोने का ब्रेसलेट हाथों पर पहनने के बाद बेहद खूबसूरत लगता है। ऐसे में आपको ये सोने का ब्रेसलेट 20 से 25 हजार रुपए तक मिल जाएगा।

गोल्ड इयररिंग्स बढ़ाएंगी त्यौहार की शोभा

इसी के साथ इस लिस्ट में दूसरा नाम गोल्ड इयररिंग्स का आता है। ये तो सभी को पता है की लड़कियों को इयररिंग्स पहनना कितना पसंद है। ऐसे में अगर आप अपनी बहन को रक्षाबंधन के मौके पर गोल्ड के इयररिंग्स दे सकते हैं। इसी के साथ अगर आपका बजट काम है तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। मार्केट में आपको गोल्ड के इयररिंग्स 10 से 15 हजार रुपए के बीच में मिल जाएंगे।

गोल्ड की अंगूठी से चेहरे पर आएगी रौनक

इस लिस्ट में तीसरा नाम गोल्ड की अंगूठी का आता है। हर किसी को अपने हाथ में अंगूठी पहनना पसंद है। ऐसे में आप अपनी बहन को इस त्यौहार पर सोने की अंगूठी गिफ्ट कर सकते हैं। मौजूदा समय में मार्केट में कई सारी डिजाइनर अंगूठियां है। ऐसे में गोल्ड की अंगूठी को खरीद कर अपनी बहन को रक्षाबंधन के त्यौहार पर दे सकते हैं।

गोल्ड की चेन

इस लिस्ट में चौथा नाम गोल्ड की चेन का आता है। रक्षाबंधन के मौके पर आप अपनी बहन को गोल्ड की चेन का तोहफे के रूप में दे सकते हैं। मार्केट में गोल्ड की चेन की कई सारी वैरायटियां मिलती है। ऐसे में आप अपनी पसंद के अनुसार कोई भी चैन को चूज करके अपनी बहन को दे सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories