शुक्रवार, मई 10, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSunglasses के इन ट्रेंडी डिजाइन को अपने कलेक्शन में करें शामिल, एलिगेंट...

Sunglasses के इन ट्रेंडी डिजाइन को अपने कलेक्शन में करें शामिल, एलिगेंट के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

Date:

Related stories

Sunglasses: मौजूदा समय में ज्यादातर लोग सनग्लासेस को स्टाइल स्टेटमेंट एक्सेसरीज के तौर पर इस्तेमाल करते हैं। सनग्लासेस हमारी आंखों को धूप से बचाने के साथ हमारी स्टाइल स्टेटमेंट में चार चांद लगाते हैं। ऐसे में अगर आपको भी सनग्लासेस पहनने का शौक है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ट्रेंडी सनग्लासेस के स्टाइल लेकर आए हैं जिन्हें अगर आप अपनी कलेक्शन में शामिल करेंगे तो आपके लुक की खूबसूरती बढ़ जाएगी।

रेट्रो लुक सनग्लासेस

इसमें पहला नाम रेट्रो लुक वाले सनग्लासेस का आता है। रेट्रो लुक वाले सनग्लासेस को पहनकर आपको विंटेज लुक मिलता है। ये चश्मा आपके स्टाइल स्टेटमेंट को काफी ज्यादा एन्हांस करने में मदद करते हैं। वही रेट्रो लुक सनग्लासेस को महिलाओं के साथ लड़के भी पहन सकते हैं।

राउंड शेप सनग्लासेस

इस लिस्ट में दूसरा नाम राउंड शेप सनग्लासेस का आता है। अगर आप ट्रेंडी लुक वाले सनग्लासेस की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए राउंड शेप सनग्लासेस बेस्ट ऑप्शन है। राउंड शेप सनग्लासेस का फ्रेम गोल आकार का होता है जो आपके लुक को खूबसूरत बनाने में काफी ज्यादा हेल्प करता है।

Also Read: बारिश में lipstick के ये शेड्स बढ़ाएंगे आपकी खूबसूरती, लंबे समय तक लिप्स बने रहेंगे ग्लौसी

ओवरसाइज सनग्लासेस

इस लिस्ट में तीसरा नाम ओवरसाइज सनग्लासेस का आता है। मौजूदा समय में ज्यादातर लोग ओवरसाइज कपड़े पहनना पसंद करते हैं ऐसे में अब लोग ओवरसाइज कपड़ों के साथ ओवरसाइज सनग्लासेस भी पहनते हुए नजर आ रहे हैं। ये आपको एलिगेंट लुक देने में काफी ज्यादा मदद करता है।

वेफरर सनग्लासेस

इस लिस्ट में चौथा नाम वेफरर सनग्लासेस का है। ऐसे में अगर आप एक ट्रेंडी सनग्लासेस की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए वेफरर सनग्लासेस एक बेहतरीन ऑप्शन है। वेफरर डिजाइन वाले वेफरर सनग्लासेस आपके लुक को एलिगेंट बनाने में काफी ज्यादा मदद करेगा। वही ये सनग्लासेस कैजुअल के साथ फॉर्मल लुक में भी काफी ज्यादा अच्छे लगते हैं।

Also Read: मानसून में फ्लोरल ड्रेस से Jahnavi Kapoor ने गिराई बिजली , फोटोस देख फैंस हो रहे दीवाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories