बुधवार, मई 15, 2024
होमलाइफ़स्टाइलKriti Sanon: रात को सोने से पहले कृति सेनन के स्किन केयर...

Kriti Sanon: रात को सोने से पहले कृति सेनन के स्किन केयर रूटीन को करें फॉलो, मिलेगी हेल्दी और ग्लोइंग त्वचा

Date:

Related stories

Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति अपनी बोल्ड अदाओं और ग्लोइंग स्किन से अक्सर लोगों के दिलों की धड़कनें बढा देती हैं. अदाकारा सोशल मीडिया पर खासतौर पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ ब्युटी सीक्रेट्स शेयर करती रहती हैं. इसी वजह से एक्ट्रेस के चाहने वाले उनके इंतजार में रहते हैं. हाल ही में कृति ने फेंस के साथ नाइट स्किन केयर रूटीन शेयर कर बताया है कि वो किस तरह से अपना ख्याल रखती हैं. इसे आप भी फॉलो कर सकते हैं.

ऐसे रखती हैं कृति चेहरे का ख्याल

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है जोकि अब हर जगह ट्रेंड कर रही हैं. इसमें अदाकारा ने स्किन केयर की सारी स्टेप्स शेयर किये हैं. इन्हें वो अपने चेहरे पर भी अप्लाई करते हुए दिख रही है, ग्लोइंग और रेडिएंट स्किन के लिए आइए जानते हैं इसकी सारी स्टेप्स के बारे में-

नाइट स्किन केयर के लिए लें कृति सेनन से टिप्स

स्टेप 1 इसकी सबसे पहली स्टेप में अदाकारा डबल क्लेंजर टेकनीक से अपना फेस साफ करती हुई दिखाई दे रही हैं, इसमें वो क्लेंजर से अच्छे से चेहरे पर लगाकर साफ करती हैं.

स्टेप 2 स्टेप 2 में अदाकारा फेस को पोंछ कर उस पर सीरम लगाती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि सीरम फेस को क्लीन करने के साथ उसे ग्लोइंग भी बना देता है.

स्टेप 3 अगले चरण ने कृति चेहरे पर मॉइश्चराइजर अप्लाई कर रही हैं. इसके लिए उन्होंने अपनी पसंद का मॉइश्चराइजर लिया है आप अपनी पसंद का भी ले सकते हैं.

स्टेप 4 आगे वीडियो में एक्ट्रेस बेरियर एक्सट्रा प्रोटेक्शन के लिए एक और क्रीम लगा रही हैं.

स्टेप 5 आगे की स्टेप में चेहरे पर एक दूसरी क्रीम की लेयर लगाकर अच्छे से मसाज कर रही हैं ताकि सोते समय यह अपना काम और भी अच्छे से कर सके.

स्टेप 6 मूंह के साथ होटों का ख्याल रखना भी काफी जरूरी होता है, इसके लिए अदाकारा सोने से पहले होटों पर लिप बाम भी अप्लाइ करती हुई दिख रही हैं.    

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में बताई विधि, तरीक़ों व दावों को केवल जानकारी के रूप में लें। DNP News Network/Website/Writer इनकी पुष्टि नहीं करता है। इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें