शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलMakeup Tips: ईद पर दिखना चाहती हैं अलग और सबसे हसीन तो...

Makeup Tips: ईद पर दिखना चाहती हैं अलग और सबसे हसीन तो ट्राई करें ये मेकअप, नहीं हटेगी लोगों की निगाहें

Date:

Related stories

Makeup Tips: ईद को लेकर महिलाओं के बीच अलग क्रेज है। त्यौहार से पहले महिलाएं ऑउटफिट से लेकर मेकअप तक को लेकर काफी पजेसिव होती हैं। इस दिन खास दिखने के लिए उनकी तैयारियां बहुत पहले से चलने लगती है। ऐसे में वह एक गलती नहीं करना चाहती हैं जिससे उनका लुक इस खास दिन पर बिगड़ जाए। गर्मियों में मेकअप करना एक टेंशन से कम नहीं है क्योंकि आपकी की हुई एक गलती से आप बदसूरत दिख सकती हैं। ऐसे में इस ईद आप कुछ ट्रेंडी मेकअप को ट्राई करें। यह ना सिर्फ आपके लुक में चार चांद लगा देगा बल्कि आप किसी महफ़िल की शान बन जाएंगी।

स्मोकी आई में आप दिख सकती हैं सबसे अलग

गर्मियों में मेकअप को ध्यान रखते हुए आप बोल्ड स्मोकी आई मेकअप को ट्राई कर सकती हैं। ईद पर आप इस लुक से तहलका मचा सकती हैं। यह मिनिमल फेस मेकअप के साथ बेहतर ऑप्शन है। गर्मियों में चेहरे पर कम मेकअप को लगाएं और बोल्ड स्मोकी आईमेकअप से इस लुक को खास बना लें।

Also Read: Maharashtra Politics: क्या अजित पवार NCP छोड़ थामेंगे BJP का दामन? इन अटकलों के बीच दिया बड़ा बयान

डार्क लिप्स से आप ढा सकती हैं कहर

ईद को खास बनाने के लिए आप डार्क लिप्स को ट्राई कर सकती हैं। सिर्फ डार्क रेड या मैरून लिप शेड से आप कातिलाना नजर आ सकती हैं। यह आपके लुक को ग्लैम स्टाइल देने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

सॉफ्ट ग्लैम लुक दिन को खास बनाने के लिए है परफेक्ट

सॉफ्ट ग्लैम लुक में आप स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। आप गोल्ड शैडो के साथ बोल्ड आईज को ट्राई कर सकती हैं। यह आपकी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए परफेक्ट चॉइस है।

सिंगल शैडो लुक को करें ट्राई

इस मेकअप की खासियत है कि यह आपके लिए बेस्ट है। ईद पर आप जिस ऑउटफिट को कैरी कर रही हैं। आप उससे मैचिंग कलर के आईशैडो को ट्राई करें।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories