मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होममनोरंजनMakeup Tips: नाक में नथनी पहनकर Janhvi Kapoor को टक्कर दे सकती...

Makeup Tips: नाक में नथनी पहनकर Janhvi Kapoor को टक्कर दे सकती हैं आप, कजरारे नैन में स्टाइलिश दिखने के लिए करें फॉलो

Date:

Related stories

Makeup Tips: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को खुश करना बखूबी जानती हैं। एक्ट्रेस अलग अंदाज से फैंस को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। यही वजह है कि जाह्नवी भी फैंस के दिलों को धड़काने के लिए कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखती है। इस बीच सोशल मीडिया पर का एक बोल्ड लुक काफी चर्चा में है जिसमें उनकी बोल्डनेस देख फैंस शॉक्ड है। जाह्नवी की ये तस्वीरें किसी को भी कायल करने के लिए काफी है। इस लुक में जाह्नवी को देख फैंस कि बेताबी बढ़ गई है। आप भी इस लुक को फॉलो कर सकते हैं और दावा है कि आपको देख लोग कायल हो जाएंगे।

आप भी इस तरह से लुक को कर सकते हैं रिक्रिएट

जाह्नवी कपूर के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस नाक में नथनी पहनकर इस लुक को स्टाइलिश बना रही हैं। आप भी बोल्ड अवतार में तहलका मचाने के लिए इस तरह से लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने बोल्ड आईमेकअप से इस लुक को कम्पलीट किया है। मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने बोल्ड मश्करा और काजल से इस लुक को खास बना रही हैं। आप भी किसी भी फंक्शन के लिए इस तरह से लुक को कॉपी कर सकती हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

ऑउटफिट में भी है लगा सकती हैं तड़का

एक्ट्रेस इस लुक में कॉपर कलर की सैटिन साड़ी में नजर आ रही हैं। सैटिन साड़ी में जाह्नवी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं और उन्हें देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं। बिखरे-बिखरे बालों में जाह्नवी की अदाएं वाकई देखने लायक है। अगर आप भी जाह्नवी की तरह बोल्ड अटायर को अपनाना चाहती हैं तो इस लुक को बखूबी कॉपी कर सकती हैं। यह लुक किसी भी पार्टी में आग लगाने के लिए काफी है

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories