मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनMrunal Thakur: निकाह में दिखना चाहती हैं अलग तो इस हसीना के...

Mrunal Thakur: निकाह में दिखना चाहती हैं अलग तो इस हसीना के ब्राइडल लुक करें कॉपी, ट्रेंड में आ जाएंगी आप

Date:

Related stories

Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर फिलहाल अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ में कैमियो रोल की वजह से चर्चा में है। एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं और उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस एक रियल फैशनिस्टा हैं और वह अपने फैशन सेन्स से लोगों को चौंका देती हैं। वह हर ड्रेस को बखूबी कैरी करना जानती हैं। इस बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर कर दी जो मुस्लिम ब्राइड लुक के लिए परफेक्ट है। अगर आप भी जल्द शादी करने के लिए तैयार हैं लेकिन ऑउटफिट को लेकर कन्फ्यूज हैं तो आप मृणाल के इस लेटेस्ट लुक को फॉलो कर सकती हैं।

मृणाल ठाकुर के इन लुक्स को आप भी कर सकती हैं फॉलो

मृणाल ठाकुर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मृणाल मुस्लिम ब्राइडल लुक में कहर ढा रही हैं। आप भी खास दिन पर खुद को इस तरह से तैयार कर सकती हैं। एक लुक में मृणाल सिर्फ मैरून लॉन्ग गाउन में कहर ढा रही हैं। वहीं एक और लुक में वह शरारा लुक में परफेक्ट ब्राइडल लुक दे रही हैं। गोल्डन शरारा लुक के साथ उन्होंने मैचिंग ज्वेलरी कैरी किया हुआ है। अगर एक और लुक की बात करें तो एक्ट्रेस मैरून लहंगे के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की हुई है।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

खुद को तैयार करने के लिए इन चीजों को रखें ध्यान

खास दिन पर खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां पहले से तैयारियां करने लगती हैं। अगर आप भी उस लिस्ट में हैं तो आप इस स्पेशल लुक को फॉलो कर सकती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इन लुक्स को कॉपी करने के बाद आप निकाह में अलग और ट्रेंडी नजर आएंगी। आप इस लुक को अपने तरीके से रिक्रिएट भी कर सकती हैं। आप चाहे तो ज्वेलरी के डिजाइंस या कलर अपने मनमुताबिक चुन सकती हैं। दावा है कि आप अपने लुक से लाइमलाइट में आ जाएंगी और लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

Also Read: Bigg Boss 16: विनर के नाम का हुआ खुलासा, इन 2 कंटेस्टेंट में थी कांटे की टक्कर लेकिन एक ने मारी बाजी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories