शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलइस Father's Day पर अपने पापा के लिए कुछ खास बोल के...

इस Father’s Day पर अपने पापा के लिए कुछ खास बोल के करें उनके दिल को खुश, देखें बेस्ट संदेश

Date:

Related stories

Father’s Day 2023: इस 18 जून को पूरे देश में फादर डे मनाया जाएगा। अपने पापा को प्यार करने के लिए केवल कोई एक दिन की जरूरत नहीं होती है। यह बात हम सभी जानते है , कि हर बच्चे की लाइफ में उसके पापा का क्या महत्व है। कोई  भी छोटी या बड़ी समस्या होने पर सीधा पापा के पास जान , कभी पैसों की जरूरत होने पर पापा से पैसे मांगना। आसान शब्दों में कहे , तो यदि आपके पापा आपके आस- पास हैं , तो आपको किसी भी तरह की कोई परेशानी लेने की जरूरत नहीं है । तो क्यूं ना इस खास अवसर पर आप अपने पापा को अलग तरह का एहसास कराया जाएं। उन्हें यह बताया जाए कि हम उनसे कितना प्यार करते हैं।  इस आर्टिकल में आपको कुछ ऐसे ही खास मैसेज और संदेशों के बारे में बताया जाएगा । जिसे आप अपने पापा के साथ शेयर करे उन्हें अच्छे पापा होने का गर्व महसूस करा सकें।

यह फी पढ़ें : Father’s Day 2023: इस फादर डे अपने पापा को कराएं इन खूबसूरत वादियों की सैर, मिलेगी कभी न भूलने वाली याद

यह है कुछ खास मैसेज पापा के लिए        

“न हो तो रोती है जिद्दे , ख्वाहिशों का ढेर होता हैं , पिता हैं तो हमेशा बच्चों का दिल शेर होता हैं।”        

“मुझे छांव में बिठाकर खुद चलते रहे धूप में , मेरे पैरों पर कभी कांटे नहीं चुभे , मगर तुम्हारे तलवों के छाले मिले।”

तुम सफर में हमेशा साथ रहे , तभी मुझको मंजिल मिली,

हैप्पी फादर्स डे”

“मेरी पहचान मेरे पापा के बिना अधूरी है।”

“पिता ही तो हैं, जिसने उंगली पकड़कर चलना सिखाया और जिंदगी से लड़ना भी सिखाया।”

बेटियों के लिए खास हैं पापा

वैसे तो हह बच्चा अपने पाप का लाड़ला होता है । लेकिन बेटियों का अपने पाप से कुछ अलग ही लगाव देखने को मिलता है। ऐसा नहीं है कि लड़के अपने पापा से प्यार नहीं करते हैं , लेकिन लड़कियों के प्यार करने के तरीके में कुछ अलग ही बात होती है। पापा और बेटी का रिश्ता एक अनमोल रिश्ता होता है। वह भी इन खास संदशों से अपने पिता को फादर्स डे विश कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories