रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलOutfit Ideas: सुहाना से लेकर अनन्या तक से लें वेडिंग सीजन के...

Outfit Ideas: सुहाना से लेकर अनन्या तक से लें वेडिंग सीजन के लिए साड़ी स्टाइलिंग टिप्स, दिखेंगी सबसे अलग

Date:

Related stories

Outfit Ideas: बदलते समय के साथ फैशन ट्रेंड्स में भी तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है. ट्रेडिशनल आउटफिट्स में साड़ी एक ऐसी चीज है जोकि हमेशा ही ट्रेंड में रहती हैं. वहीं बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी इन दिनों साड़ी वाले लुक में आकर नए ट्रेंड सेट कर रही हैं. जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे से लेकर सुहाना खान और पलक तिवारी तक इंडस्ट्री की यंग जेनरेशन भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. इनके लुक जब भी सामने आते हैं हर जगह तेजी से छा जाते हैं, ऐसे में वेडिंग सीजन में आप ट्रेंडिग साड़ी डिजाइंस के लिए स्टार्स से इंस्पीरेशन ले सकते हैं.

सुहाना खान के हैं हर जगह चर्चे

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान की लाडली सुहाना खान अपने फैशन को लेकर खासतौर पर हर जगह चर्चाओं में रहती हैं. सुहाना को साड़ी पहनना काफी पसंद हैं. वो काफी लाइटवेटेड साड़ी पहनना पसंद करती हैं जिसका फोकस खूबसूरत जरीदार ब्लाउज पर रहता हैं.

अलाया एफ से लें स्टाइलिंग टिप्स

अलाया एफ के जैसे बड़े फ्लाबर डिजाइन वाली साड़ियां हर जगह छाई हुई है. इन्हें हल्के मेकअप और ज्वेलिरी के साथ स्टाइल कर सकते हैं जो कि आपको खूबसूरत दिखाने के साथ अदाकारा की तरह दिखने में भी मदद करेंगे.

पलक तिवारी का है अलग अंदाज

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर जानी जाती हैं साथ ही बोल्ड अदाओं से सभी का ध्यान खींच लेती हैं. अदाकार शिमरी साड़ी काफी पहनती हैं जो कि वेडिंग और फेस्टीवल्स के लिए अच्छी रहती हैं. खास तरह के ट्रेंडिंग ब्लाउज के साथ इन्हें स्टाइल कर सकते हैं.

अनन्या पांडे का लुक है कमाल का

हाल ही में अनन्या पांडे का एक साड़ी वाला लुक काफी चर्चाओं में छाया हुआ है, इसमें उनकी रेड साड़ी लुक में चार चांद लगाने का काम कर रही है. आप भी हल्के मेकअप के साथ इन ग्लेमेरस साड़ी को स्टाइल कर सकते हैं.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें