गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनOutfit Ideas: परफेक्ट शेप और फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए इस...

Outfit Ideas: परफेक्ट शेप और फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए इस तरह पहने बिकिनी, एक्ट्रेसेस जैसा मिलेगा लुक

Date:

Related stories

Outfit Ideas: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की ड्रेसिंग स्टाइल को लोग कॉपी करते हैं। हम वेस्टर्न और इंडियन ऑउटफिट को तो कॉपी कर लेते हैं लेकिन हॉलिडे लुक को रिक्रिएट करने में हमेशा कन्फ्यूज रहते हैं। अगर आप हॉलिडे पर मोनोकिनी या बिकिनी लुक को लेकर कन्फ्यूज हैं तो आप कुछ दिग्गज अदाकारों के लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। आपको इस लुक में देखकर लोग आपकी बोल्डनेस के दीवाने हो जाएंगे। आइए देखते हैं कुछ टॉप एक्ट्रेस का मोनोकिनी लुक जिसे आप कर सकती हैं कॉपी। इस लुक में आप तहलका मचा सकती हैं।

व्हाइट बिकिनी को इस तरह से दे रॉयल लुक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा पटानी के इस व्हाइट बिकिनी लुक को आप कॉपी कर सकती हैं। आप स्टाइलिश बिकिनी को मैचिंग पोंचो से पेयर कर सकती हैं। नो मेकअप लुक और ओपन हेयर में आप किसी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं नजर आएंगी। यह किसी भी हॉलिडे को परफेक्ट लुक देने के लिए जबरदस्त है।

ब्लैक बिकिनी को ऐसे करें स्टाइल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

आप मौनी रॉय की तरह ब्लैक बिकिनी में कमाल की नजर आ सकती हैं। आप इस लुक को बन स्टाइल हेयर और गॉगल्स से कम्पलीट कर सकती हैं। यकीन मानिए आपका यह लुक किसी को इम्प्रेस करने के लिए काफी है। यह सच है कि आप इस तरह से खुद को स्टाइलिश बना सकती हैं।

Also Read: Chest Infection: इन साधारण लक्षणों को कॉमन कोल्ड समझने की न करें भूल, इस बड़ी बीमारी का हो सकता है खतरा

व्हाइट श्रग से बिकिनी लुक को दें खास टच

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तारा सुतारिया की तरह बिकिनी में कहर ढाने के लिए आप इसे व्हाइट श्रग से कैरी कर सकती हैं। एक्ट्रेस का यह बिकिनी लुक किसी भी हॉलिडे को स्पेशल बनाने के लिए परफेक्ट है। आप इस तरह से खुद को स्टाइलिश और ग्लैमरस दीवा नजर आ सकती हैं। आप इस तरह से एक फैशन आइकन बन जाएंगी। आप बिकिनी को स्टाइल से कॉपी कर एक दीवा नजर आ सकती हैं।

Also Read: Chanakya Niti: धनवान होने के बाद भी नहीं मिलता इन लोगों को मान और सम्मान, नर्क जैसी हो जाती है जिंदगी

 

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories