शनिवार, जून 15, 2024
होमलाइफ़स्टाइलRaksha Bandhan 2023: 5 यूनिक हेयर स्टाइल से बनाइए अपने रक्षाबंधन लुक...

Raksha Bandhan 2023: 5 यूनिक हेयर स्टाइल से बनाइए अपने रक्षाबंधन लुक को और भी खास

Date:

Related stories

Women’s Day Special: आपकी पर्सनेलिटी पर किस तरह का हेयर करेगा सूट, जानें अपने बालों का कैसे करें स्टाइल

पर्सनेलिटी को बेहतर बनाने के लिए बालों का स्टाइल बहुत जरूरी है। इसके लिए आप अपने स्वभाव के हिसाब से बालों का स्टाइल करें और अपनी पर्सनेलिटी को काफी शानदार बनाएं।

Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन का त्यौहार भाई बहन के लिए काफ़ी खास होता है। इस दिन बहनें अपने भाइयों के कलाई पर राखी बांधती है। कोई भी त्यौहार हो या कोई भी फंक्शन लड़कियां अपने ड्रेसिंग स्टाइल, मैकअप, इयररिंग के बारे में पहले ही सोच लेती है। ऐसे में रक्षाबंधन जैसे बड़े दिन के लिए लड़कियां पहले से तयारी कैसे नहीं करेंगी। ड्रेस और मैकअप के अलावा एक और चीज है जो काफी इंपोर्टेंट है। अगर हम अच्छे से तैयार हो मगर हमारे ड्रेसिंग स्टाइल के मुताबिक़ हमरा हेयर स्टाइल न हो तो सारा मजा किरकिरा हो जाता है।

रक्षाबंधन के दिन लड़कियां ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आती हैं। ट्रेडिशनल ड्रेस के अनुसार हमारा हेयर स्टाइल न हो तो सारा लुक बेकार हो जाएगा। इस वजह से ड्रेस के साथ हमें हमारे हेयरस्टाइल का भी खास ध्यान रखना चहिए। आज इस आर्टिकल में हम आपको 5 सबसे यूनिक और खुबसुरत हेयरस्टाइल दिखाने जा रहें है जिसे बनाकर आप अपने रक्षाबंधन लुक को और भी खुबसुरत बना सकते हैं। तो चालिए देखते है पांच खुबसुरत हेयरस्टाइल।

यह हेयरस्टाइल ट्रेडिशनल लुक को बनाएगा और भी खुबसुरत

आप इस हेयर स्टाइल को किसी भी ट्रेडिशनल ड्रेस पर कर सकती हैं। यह आपके ट्रेडिशनल लुक पर्फेक्ट बनेगा।

इस तस्वीर में दिख रहा हेयर स्टाइल भी कुर्ते या सलवार कमीज के लिए पर्फेक्ट है। यह आपके ट्रेडिशनल लुक को और भी पर्फेक्ट बनाएगा। आप इस तरह की हेयर स्टाइल कर सकती है।

बन डिजाइन भी रहेगा अच्छा

यदि आप रक्षाबंधन पर साड़ी पहनने का सोच रही है तो यह बन डिजाइन आपको काफी अच्छा लुक देगा। आप देख सकते है की यह जुड़ा कितना अच्छा लग रहा है।

तस्वीर में दिख रहा यह हेयरस्टाइल आपके ट्रेडिशनल लुक को पर्फेक्ट बनाएगा। यदि आप गर्मी की वजह से अपने बाल खुले नहीं रखना चाहती हैं तो आपको ऐसा डिजाइन जरूर ट्राई करना चहिए।

खुले बालों के लिए यह स्टाइल है सही

यदि आपको अपने बाल खुले रखने है मगर कुछ सिंपल स्टाइल करना है तो आप ऐसा डिजाइन बना सकती हैं। यह आपके ट्रेडिशनल लुक को और भी खुबसुरत बनाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories