रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनRashi Khanna: इस वैलेंटाइन Farzi एक्ट्रेस के इस लुक को करें कॉपी,...

Rashi Khanna: इस वैलेंटाइन Farzi एक्ट्रेस के इस लुक को करें कॉपी, पार्टी में बॉयफ्रेंड ही नहीं दोस्त भी करेंगे तारीफ

Date:

Related stories

Rashi Khanna: सोशल मीडिया पर एक नाम फिलहाल खुद चर्चा में हैं और वह हैं राशि खन्ना। तमिल, मलयालम और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस फिलहाल शाहिद कपूर संग वेब सीरीज ‘फर्जी’ में नजर आ रही हैं। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से एक्ट्रेस ने फैंस के बीच अपनी एक जगह बना ली है। किसी समय में ओवरवेट की वजह से एक्ट्रेस को फिल्में नहीं मिल रही थी लेकिन आज उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग दंग हैं। खैर, राशि फिलहाल सोशल मीडिया पर अपने ग्लैम लुक की वजह से चर्चा में हैं। ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस तहलका मचा रही हैं। आप भी इस तरह की लुक से इस वैलेंटाइन अपने दोस्तों और बॉयफ्रेंड को इम्प्रेस कर सकती हैं।

क्या है राशि की ड्रेस में खास

राशि की ड्रेस काफी नार्मल हैं जिसे आप भी ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं। इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लैक स्लीट ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने एक ब्लैक बैली से टीमअप किया हैं। आप भी इस तरह से खुद को ब्लैक ब्यूटी बना सकती हैं। अगर ज्वेलरी की बात करें तो उन्होंने इयररिंग्स जो एक सिंपल पर्ल स्टड हैं जो इस लुक को खास बना रहा हैं। उन्होंने हाथों में ब्रेसलेट और उंगलियों में अंगूठी से स्टाइलिश टच देती नजर आई। आप भी इस तरह से खुद को तैयार कर सकते हैं। इस ड्रेस में आप भी राशि की तरह गॉर्जियस नजर आ सकती हैं। आप भी राशि की तरह क्लच से इस लूक को खास बना सकती हैं।

Also Read: Mrunal Thakur के इन रॉयल Lehenga Look को रिक्रिएट कर आप बन सकती हैं पार्टी की जान, स्टाइल में बॉलीवुड दीवा को देंगी मात

क्या हैं इस मेकअप में खास

ब्लैक ड्रेस के साथ मैरून लिपस्टिक का कॉम्बो इस लुक की खासियत हैं। आप भी इस तरह से किसी भी पार्टी की शान बन सकती हैं। मिनिमल मेकअप से हटकर आप इस वैलेंटाइन इस तरह की ड्रेस के साथ मैरून लिपस्टिक और मस्कारा से इस लुक को खास बना सकती हैं। वहीं पोनी टेल हेयर स्टाइल आपके लुक में रॉयल टच देने के लिए परफेक्ट हैं। दावा हैं कि इस तरह से खुद को तैयार करने पर आप पार्टी की जान बन जाएंगी।

Also Read: Mauni Amavasya 2023 Date: 20 या 21 जनवरी कब रखा जाएगा मौनी अमावस्या का व्रत? जानें किन चीजों के दान से बढ़ेगी सुख-समृद्धि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories