शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनRhea Chakraborty की तरह चाहती हैं फिगर तो आज ही अपनाएं ये...

Rhea Chakraborty की तरह चाहती हैं फिगर तो आज ही अपनाएं ये Fitness Tips, जानें डाइट में क्या करती हैं शामिल?

Date:

Related stories

Deepika Padukone: वर्कआउट से लेकर डाईट तक, जानें दीपिका की फिटनेस का राज

Deepika Padukone: बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण अक्सर अपनी एक्टिंग...

Rhea Chakraborty Fitness Tips: एक्टर और एक्ट्रेसेस खुद को फिट रखने के लिए काफी कुछ करते हैं। वो घंटों जिम में पसीना बहाते हैं और खाने में बहुत कुछ कुर्बान करते हैं तब जाकर वो फिट रह पाते हैं। वो अपने आपको फिट रखने की कोई कसर नहीं छोड़ते हैं चाहें कितने भी बिजी हों। आज इस आर्टिकल में हम आपको रिया चक्रवर्ती की फिटनेस के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप भी उनके जैसा फिगर और फिटनेस चाहती हैं तो आप ये चीजें अपनी डाइट में शामिल कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Fashion Tips: पार्टी में ढाना है कहर तो जरूर ट्राई करें Mrunal Thakur की ये स्टाइलिश ड्रेस, देखें फोटोज

व्यायाम करना है कारगर

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रिया ने अपनी फिटनेस का राज बताया था। उन्होंने बताया कि वो अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं। वो खुद को फिट रखने के लिए व्यायाम करती हैं क्योंकि व्यायाम करना बेहद महत्वपूर्ण है। सुबह उठकर वो एक घंटे योगा और एक्सरसाइज करती हैं ताकि खुद को फिट रख सकें। इससे मन में स्थिरता आती है और साथ ही शरीर में ऊर्जा बनी रहती है।

खाती हैं देसी चीजें

बता दें कि रिया चक्रवर्ती खुद को फिट रखने के लिए देसी चीजें खाती हैं। उनका कहना है कि आयुर्वेद के लिहाज से देसी आहार लेने से शरीर तंदुरुस्त और अंदर से मजबूत रहता है।

पाचन को ठीक रखने के लिए करती हैं ये काम

रिया चक्रवर्ती अजवाइन, जीरा, अदरक और नींबू को उबालकर उसका पानी पीती हैं। ऐसा करने से पाचन सही रहता है। इसका पानी पीने से मोटापा भी घटता है। अगर आपकी पाचन क्रिया ठीक नहीं है तो आप भी इसे ट्राई कर सकती हैं।

स्किन के लिए डाइट में शामिल करती हैं ये चीजें

रिया अपनी स्किन को ठीक रखने के लिए दही, शहद और विटामिन ई के कैप्सूल्स का इस्तेमाल करती हैं। वो इन चीजों को मिलाकर इसका पेस्ट बनाती हैं और चेहरे पर लगाती हैं। अगर आप भी चेहरे पर ग्लो पाना चाहती हैं तो आप भी इन चीजों का इस्तेमाल कर सकती हैं। ऐसा करने से स्किन हाईड्रेटेड रहेगी।

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories