रविवार, मई 26, 2024
होमलाइफ़स्टाइलRose Day आज, ऐसें करें अपने पार्टनर से प्यार का इजहार

Rose Day आज, ऐसें करें अपने पार्टनर से प्यार का इजहार

Date:

Related stories

Rose Day: आज बुधवार यानि 7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक की शुरूआत हो गई है। वैलेंटाइन वीक वैसे तो हिंदू धर्म के लोगों के लिए नहीं हैं लेकिन इस हफ्ते को सभी धर्म के लोग बड़ी प्रसन्नता से मनाते हैं। वहीं, आज इन प्यार मोहब्बत वाले दिनों का पहला दिन है। जिसको ‘रोज डे’ (Happy Rose Day) के नाम से जाना जाता है।

रोज यानि गुलाब, इस दिन सभी कपल अपने प्रिय को रोज देकर विश करते हैं। साथ ही जो रिलेशनशिप में नए हैं वो लोग अपने प्यार का इजहार रोज देकर करते हैं। अपने पार्टनर को गुलाब का फूल देने से उनकी जिंदगी महक जाती है।

बता दें कि, ये दिन कपल के लिए ही नहीं हैं, बल्कि इस दिन को दोस्ती का दिन भी माना गया है। जिसमें पीला गुलाब का फूल दिया जाता है। चलिए जानते हैं अपने पार्टनर को कैसे करें विश..

रोज डे पर कैफे में ले जाकर कहें दिल की बात

यदि आप अपने चाहने वाले को प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो अपने पार्टनर को कुछ स्पेशल तरीके से विश करें। तो उसे किसी भी कैफे में ले जाकर अपने दिल की बात कह सकते हैं।

रोज डे पर कार्ड पर लिखकर करें दिल की बात

अपने प्रेमी या प्रेमिका के लिए किसी कार्ड पर दिल की बात लिख सकते हैं। जिससे वह इंप्रेस हो जाए।

रोज डे पर रिंग देकर करें इजहार

Ring
Ring

अपने बील्वड को आप कुछ स्पेशल तरीके से भी विश कर सकते हैं। जिसमें आप अपने प्यार का इजहार रिंग देकर कर सकते हैं। ऐसा करने से आपकी प्रमी या प्रेमिका बेहद खुश हो जाएगें।

रोज डे पर गिफ्ट देकर करें दिल की बात

Gifts
Gifts

आजकल की कपल्स को गिफ्ट का बहुत शोक होता है। चाहें वो उनका बर्थडे हो या कोई अवसर। यदि आप अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो अपने पार्टनर को ‘रोज डे’ (Happy Rose Day) पर गिफ्ट देकर इंप्रेस करें।

रोज डे पर पार्टनर को लेकर जाए घुमाने

Rose Day
Rose Day

इस स्पेशल डे पर अपने प्यार का इजहार करने के लिए आप किसी स्पेशल जगह पर लेकर जा सकते हैं। आप चाहें तो अपने प्रेमी या प्रेमिका को उसकी स्पेशल जगह पर ले जा सकते हैं जहां आपका पार्टनर अकसर जाया करता है।

तो हमारे इन कुछ आईडियाज से आप आज ‘रोज डे’ पर अपने पार्टनर को खुश कर सकते हैं। इससे आपके पार्टनर आपसे काफी इंप्रेस हो जाएंगे। साथ ही ये आसान टिप्स आपके लिए काफी मददगार हो सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories