रविवार, मई 5, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSaree Belt Look: आप भी साड़ी को बेल्ट से करें स्टाइल, कैटरीना...

Saree Belt Look: आप भी साड़ी को बेल्ट से करें स्टाइल, कैटरीना से लेकर माधुरी तक इस ट्रेंड को करती हैं फॉलो

Date:

Related stories

Saree Belt Look: आजकल फैशन में हर दिन कुक्ख न कुछ ट्रेंड में रहता है। आप भी नए फैशन को फॉलो करने की चाहत रखते होंगे। वहीं बदलते फैशन में भी साड़ी आज भी ट्रेंड में है। यह बात सच है कि साड़ी पहनकर महिलाओं की खूबसूरती बढ़ जाती है लेकिन आप यह देखे होंगे कि साड़ी में भी अलग-अलग डिजाइंस ट्रेंड में है। वहीं, आजकल साड़ी पर बेल्ट लगाने का फैशन काफी ट्रेंडी है। इस लुक को बॉलीवुड सेलेब्स भी फॉलो कर रहे हैं। इस ट्रेंडी स्टाइल को अपनाकर आप भी स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। आज हम आपको कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक को सजेस्ट कर रहे हैं जिसे देख लोग आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

धक धक गर्ल के इस साड़ी लुक को आप भी कर सकती हैं फॉलो

माधुरी दीक्षित फैंस को इम्प्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। दो दशक से अधिक समय से बॉलीवुड पर राज करने वाली माधुरी इस लुक से फैशन टिप्स दे रही हैं। आप भी रेड या किसी भी कलर की शिफॉन साड़ी को गोल्डन ब्लाउज के साथ कैरी कर सकती हैं। इस लुक को आप गोल्डन ब्लाउज से कम्पलीट कर सकती हैं।

शिल्पा शेट्टी का यह लुक आपके लिए है परफेक्ट

आप शिल्पा शेट्टी के इस साड़ी लुक को भी फॉलो कर सकती हैं। आप ब्लैक साड़ी को गोल्डन या साड़ी के बॉर्डर से मैच करते हुए बेल्ट से डिजाइन कर सकती हैं। यह लुक आपको ट्रेंडी बनाने के लिए काफी है।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

कैटरीना के इस साड़ी लुक में नजर आएंगी रॉयल

कैटरीना कैफ की तरह आप भी इस तरह से साड़ी स्टाइल कर खूबसूरत नजर आ सकती हैं। आप साड़ी से मैचिंग बेल्ट में भी इस लुक को कम्पलीट कर सकती हैं।

Also Read: EPFO Update: अब ईपीएफओ से क्लेम लेने में नहीं आएगी परेशानी, PF अकाउंट होल्डर्स को समय पर मिलेगा पैसा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories